बजाज ने 2.63 लाख रु के साथ पेश की Qute, देगी 43Km का माइलेज
बजाज ने 2.63 लाख रु के साथ पेश की Qute, देगी 43Km का माइलेज
Share:

बजाज ने भारतीय बाजार में अपनी ने कार Qute क्वाड्रीसाइकल को लॉन्च किया है. कंपनी ने भारत में इसकी शुरुआती कीमत 2.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है. कंपनी ने इस Bajaj Qute को दो वेरिएंट- पेट्रोल और सीएनजी में उपलब्ध कराया गया है. इसके CNG वेरिएंट की कीमत 2.83 लाख रुपये रखी गई है. यानी ये पेट्रोल वेरिएंट की तुलना में 20,000 रुपये तक ज्यादा महंगी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बजाज Qute को पहली बार 2015 में पेश किया गया था. उस समय उम्मीद की गई थी कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसकी लॉन्चिंग में उम्मीद से ज्यादा वक्त लगा है. आप इसे देखेंगे तो लगेगा कि देखने यह छोटी कार हैं, लेकिन बजाज ऑटो ने बताया कि यह छोटी कार नहीं है. 

ट्रैफिक के हिसाब से भी गाड़ी आपको काफी मदद करेगी. Bajaj Qute प्राइवेट और कमर्शियल दोनों ही उपयोग के लिए उपलब्ध है. ऑटो-रिक्शा मालिकों के पास अब एक शानदार अपग्रेड ऑप्शन इसके चलते आ गया है. इस नई Qute में एक लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर 216cc DTS-i इंजन लगा हुआ है. जो कि 13.1bhp का पावर और 18.9Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, वहीं CNG में पावर आउटपुट 10.9bhp और टॉर्क आउटपुट 16.1Nm देता है. इसका एमाइलेज भी आपको 43 Km/Kg काफी दमदार मिलेगा. इंजन के साथ 5-स्पीड सिक्वेंशियल गियरबॉक्स दिया गया है, जो डैशबोर्ड-माउंटेड गियर लीवर से कंट्रोल हो जाएगा. इसका भार कुल 452 किलोग्राम है. 

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -