मारुति की इन कारों में मिल रही भारी छूट
मारुति की इन कारों में मिल रही भारी छूट
Share:

Maruti Suzuki मार्च  माह में ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश कर रही है. कंपनी मारुति सुजुकी वैगनआर से लेकर ऑल्टो तक, अपनी गाड़ियों पर ₹41000 तक की छूट भी प्रदान कर रही है. यह छूट कंपनी के Arena डीलरशिप पर मिलने वाले मॉडल्स पर दी जाने वाली है. इस छूट का लाभ 31 मार्च 2022 तक लिया जा सकता है.  

Maruti Suzuki WagonR (₹41 हज़ार तक छूट): मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी WagonR को अपडेट करते हुए 2 नए इंजन ऑप्शन और नए फीचर भी पेश किए है. ऐसे में जिसके पहले वाले मॉडल्स के बचे हुए स्टॉक्स को ₹41000 तक की छूट पर सेल किया जा रहा है. इसके 1.2 लीटर वेरिएंट पर ₹41000 और 1.0 लीटर वेरिएंट पर ₹31000 तक की छूट भी दी जा रही है.

Maruti Suzuki Alto (₹31 हज़ार तक छूट): 796cc इंजन और 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स साथ आने वाली ऑल्टो पेट्रोल के साथ CNG ऑप्शन में भी मिल रही है. मारुति अल्टो के बेस वेरियंट का प्राइस 3.25 लाख रुपए है. मारुति alto कार 31,000 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है, हालांकि बेस वेरियंट पर सिर्फ 11000 की छूट मिलने वाली है.

Maruti Suzuki S-Presso (₹31 हज़ार तक छूट): मारुति ऑल्टो के जैसे, एस-प्रेसो पर भी 31 हजार रुपये तक की छूट भी मिल रही है. इस कार में 68hp, 1.0 लीटर का इंजन के साथ मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. मारुति एस-प्रेसो के बेस वेरियंट का प्राइस 3.85 लाख रुपए है. कंपनी इस गाड़ी के मैनुअल वेरिएंट पर 31 हजार रुपये तक और AMT वर्जन पर 16 हजार तक का डिस्काउंट ऑफर प्रदान कर रही है. 

फरवरी में हुई महिंद्रा की इन कारों की ताबड़तोड़ बिक्री

नंबर की लिस्ट में शामिल हुई इस कंपनी की कार

Honda समेत Hero को लगा बड़ा झटका, हो गया यह बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -