यहाँ मिल रही कम दाम में Honda Amaze सहित Honda city जैसी कारें
यहाँ मिल रही कम दाम में Honda Amaze सहित Honda city जैसी कारें
Share:

आज हम आपको कुछ पुरानी सेडान कारों की जानकारी आपके साथ साझा करने जा रहे है. इन्हें महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस की वेबसाइट पर देखा गया है. सभी कारें पुरानी हैं और बिक्री के लिए उपलब्ध की जा चुकी हैं. हमने आपके लिए जिन पुरानी कारों की जानकारी जुटाई है, उनमें होंडा अमेज से लेकर BMW 3 सीरीज तक की कार हैं. बता दें महिंद्रा ग्रुप की महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस पुरानी कारों का बिज़नेस करती है.

2015 HONDA AMAZE 1.2 SMT I VTEC के लिए 5.1 लाख रुपये मूल्य मांगे गए है. यह कार 40000 Km चली हुई है. कार पेट्रोल टाइप है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन भी प्रदान किया गया है. सिल्वर कलर की यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

2016 MARUTI SUZUKI CIAZ VDI PLUS MT SHVS के लिए 6.5 लाख रुपये मूल्य की डिमांड की गई है. यह कार 21000 Km चली हुई है. कार पेट्रोल पर चल रही है. यह फर्स्ट ओनर कार है. जिसमे मैनुअल ट्रांसमिशन भी प्रदान किया गया है. सफेद रंग की यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

2015 HONDA CITY VX MT PETROL के लिए 7.4 लाख रुपये मूल्य की मांग की गई है. यह कार 70000 Km चली हुई है. कार पेट्रोल पर चलती है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन भी प्रदान किया जा रहा है. ब्लैक कलर की यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

फरवरी में हुई महिंद्रा की इन कारों की ताबड़तोड़ बिक्री

नंबर की लिस्ट में शामिल हुई इस कंपनी की कार

Honda समेत Hero को लगा बड़ा झटका, हो गया यह बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -