हिन्दुस्तान में जल्द लॉन्च होगी Dominar 2019, जानिए फीचर और कीमत
हिन्दुस्तान में जल्द लॉन्च होगी Dominar 2019, जानिए फीचर और कीमत
Share:

प्रसिद्ध भारतीय दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज जल्द ही भारतीय मार्केट में Dominar 400 के नए मॉडल को लांच करने वाली है. इस गाड़ी की लॉन्चिंग को लेकर कई दिनों से ख़बरें आ रही है, लेकिन अब जल्द ही इसे पेश कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह कई बदलाव के साथ दस्तक देगी. 

जानकारी के मुताबिक़, नई बजाज डोमिनर 400 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स की जगह इनवर्टेड फॉर्क्स मिलेंगे. साथ ही इस नई गाड़ी में एक बड़ा बदलाव एग्जॉस्ट में किया गया है, बाइक में अब ट्विन पोर्ट एग्जॉस्ट सेटअप आपको मिलेगा. जबकि कंपनी न इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी बदला है और गाड़ी में साइड स्टैंड पोजिशन से लेकर सर्विस रिमाइंडर, इंजन किल स्विच ऑन/ऑफ, एवरेज फ्यूल एफिशिएंसी जैसी सुविधाएं आपको दी जाएगी. 

जानकारी मिली है कि बाइक में गियर पोजिशन इंडिकेटर अलग से शामिल किया जाएगा. यह छोटी स्क्रीन वाला इंडिकेटर फ्यूल टैंक में लगा हुआ होगा और इसी स्क्रीन में ओडोमीटर और ट्रिप मीटर भी लगाए गए हैं. हालांकि एक ख़ास और अहम बात यह है कि कंपनी ने अभी इस बाइक की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि इस बाइक की लॉन्चिंग मार्च 2019 में की जा सकती है. इसकी कीमत को लेकर बात की जाए तो बताया जा रहा है कि यह गाड़ी कंपनी 1.63 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में पेश कर सकती है. 

 

फरवरी में पेश होगी Mahindra XUV 300, शुरू हुई प्री-बुकिंग

Royal Enfield बुलेट 500 हुई और भी ख़ास, ABS फीचर के साथ दी दस्तक

इस तरह रखा बाइक का ख़याल, तो जिंदगीभर रहेगी चमचमाती

भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -