फरवरी में पेश होगी Mahindra XUV 300, शुरू हुई प्री-बुकिंग

फरवरी में पेश होगी Mahindra XUV 300, शुरू हुई प्री-बुकिंग

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) ने अपनी आने वाली नई कॉम्पैक्ट SUV XUV300 की बुकिंग शुरू होने की घोषणा कार दी है. साथ ही इसे लेकर महिंद्रा ने बयान में कहा है कि XUV300 फरवरी में लॉन्च होने के लिए तैयार है. ख़ास बात यह है कि यह पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगी.

बता दें कि XUV300 के लिए बुकिंग पूरे देश में महिंद्रा की डीलरशिप्स और ऑफिशियल ब्रांड वेबसाइट से 20,000 रुपये में होगी. साथ ही कंपनी के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड विजय राम नकरा ने कहा कि XUV300 रोमांचक और काफी सारी सुविधाओं से लैस है. इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी इसे 12 से 15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) में पेश कर सकती है. 

बताया जा रहा है कि नई SUV में सात एयरबैग, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स समेत कई सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं. इसके पेट्रोल वाले वेरिएंट में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है और इसका इंजन 130 PS का मैक्सिमम पावर और 160 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्सहम है. जबकिइस कर के डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है, जो कि 123 PS का मैक्सिमम पावर और 300 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है. कहा जा रहा है कि Mahindra XUV 300 का भारतीय बाजार में मुकाबला Vitara Brezza, Renault Duster, Hyundai Creta, Tata Nexon और Ford Ecosport से होने वाला है. 

नए अवतार में आएगी बलेनो, लेकिन यह दूसरी कंपनी करेगी लॉन्च

इस तरह रखा बाइक का ख़याल, तो जिंदगीभर रहेगी चमचमाती

भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी