OnePlus 7 Pro से सस्ती है बजाज की ये बाइक

OnePlus 7 Pro से सस्ती है बजाज की ये बाइक

भारतीय बाजार में Bajaj Auto ने अपनी CT 110 को हाल ही में लॉन्च किया है. कंपनी ने अपनी इस बजट बाइक को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है. इनमें किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट शामिल है. Bajaj Auto की CT क्मयूटेटर मोटरसाइकिल रेंज में यह लेटेस्ट एडिशन है. इसमें कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं. इनमें टैंक पैड्स, नए ग्राफिक्स, हैंडलबार, ग्रैब-रेल्स के साथ टिंटेड वाइजर और थोड़ी बड़ी सीट शामिल है. CT 110 में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स के लिए रबड़ कवर और मिरर स्टॉक्ल्स दिए गए हैं. Bajaj CT 110 का भारतीय बाजार में Hero HF Deluxe और TVS Sport जैसी बाइक्स से सीधा मुकाबला होगा. आज हम आपको इस बाइक से जुड़ी उन बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजहों से यह भारतीय बाजार में बटोर रही है सुर्खियां. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार है.

इन टू-व्हीलर्स ने मई के महीने में हासिल की बम्पर बिक्री

kick-start वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 37,997 रुपये है. जबकि, इसके self-start वेरिएंट की कीमत 44,352 रुपये है. यानी यह बाइक एक प्रीमियम स्मार्टफोन से भी सस्ती है. नई Bajaj CT 110 कंपनी की इसी लाइन-अप में CT 100 और Platina 100 के बीच आएगी. Bajaj CT 110 उन ग्राहकों को ध्यान में रख कर बनाई गई है, जिन्हें कम बजट में थोड़ा ज्यादा पावर चाहिए.

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2019 Bajaj CT 110 में सबसे बड़ा अपडेट इसके इंजन में दिया गया है. इसमें पावर के लिए Platina 110 का 115सीसी DTS-i इंजन दिया गया है. इसका इंजन 8.6 bhp की मैक्सिमम पावर और 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स का ट्रांसमिशन दिया गया है. नई Bajaj CT 110 में मौजूदा टेलिस्कोपिक फॉर्क्स दिया गया है. वहीं, इसके रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर दिया गया है. नई Bajaj CT 110 में डिस्क ब्रेक नहीं दिया गया है. हालांकि, सेफ्टी के लिए इसमें एंटी-स्किड (Anti Skid) ब्रेक्स दिए गए हैं, जो Bajaj का Combi-Braking System (CBS) फीचर है.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट