bajaj avenger street 160 इन फीचर के साथ हुई लॉन्च
bajaj avenger street 160 इन फीचर के साथ हुई लॉन्च
Share:

नई Avenger Street 160 को ABS फीचर के साथ Bajaj Auto ने लॉन्च कर दिया है. 
नई एवेंजर स्ट्रीट 160 को पेश करके स्पोर्ट्स सेगमेंट मेंबजाज ऑटो का लक्ष्य अपने नेतृत्व की स्थित को मजबूत करना है. स्पोर्टी Avenger Street 160 में सिंगल चैनल ABS के साथ-साथ रोडस्टर डिजाइन हेडलैंप के साथ नए ग्राफिक्स, लो एंड लॉन्ग प्रोफाइल, ब्लैक एलॉय व्हील्स और रबराइज्ड रियर ग्रैब के साथ LED DRLs, बड़े इंसिग्निया शामिल हैं. इस शानदार के अन्य दमदार फीचर इस प्रकार है.

Hero Pleasure 2019 होगी शानदार, ये है लॉन्च डेट्

Avenger Street 160 में ‘roadster’ और ‘cruiser’ डिजाइन ABS के साथ भाषा और स्ट्रीट कंट्रोल हैंडलबार, लो-स्लंग सीट और एलॉय व्हील्स दिए गए हैं. नई Avenger Street 160 ‘Ebony Black’ और ‘Spicy Red’ कलर वेरिएंट में उतारी गई है. कंपनी ने इसकी कीमत 82,253 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है. नई Avenger Street 160 के लॉन्च के दौरान बजाज ऑटो लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, नारायण सुंदररमन ने कहा, "सेगमेंट लीडर के रूप में बजाज ऑटो भेदभाव और कैटेगरी विस्तार की रणनीति में विश्वास करती है. ABS के साथ Avenger Street 160 समकालीन स्टाइलिंग प्रदान करता है, जो इसके क्लासिकल रोडस्टर डिजाइन को बनाए रखता है. समझदार ग्राहक क्लासिक बाइकिंग की दुनिया में एक निश्चित कमद रखती है और एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स कस्टमर्स की काफी लुभाएगी."

Honda Activa 125 से TVS Ntorq 125 कितनी है अलग, जानिए तुलना

अगर बात करें पावर स्पेसिफिकेशन्स की तो Avenger Street 160 में 160.4cc का इंजन दिया गया है, जो 8500 rpm पर 15PS की पावर और 7000rpm पर 13.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. इसके फ्रंट में 260mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक 13 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ कंपनी ने उपलब्ध कराया है.

अपनायें ये तरीके, बाइक देगी शानदार माइलेज

Suzuki Gixxer SF से Hero Xtreme कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन

Bajaj Dominar 400 हुई महंगी या नहीं, ये है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -