इस ब्रांड की बाइक खरीदने पर ग्राहक को मिल रहा खास फाइनेंस

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने घोषणा की है कि उसने अपने टू-व्हीलर ग्राहकों के लिए HDFC बैंक के साथ मिलकर स्पेशल फाइनेंस विकल्प की पेशकश की है. Bajaj ऑटो वाहन खरीदने वाले ग्राहक अब HDFC बैंक से अपनी परेशानी मुक्स एंड-टू-एंड डिजिटल प्रोसेस और सेवाओं के माध्यम से लोन प्राप्त कर सकते हैं. यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जो कोरोनावायरस महामारी के दौरान लोन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बैंक में काफी कम चक्कर लगाना चाहते हैं.

बाइक सवार बदमाशों ने लुटे 75 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

अपने बयान में Bajaj ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट, सारंग कनाडे ने कहा, "हम अपने ग्राहकों को रिटेल फाइनेंसिंग सोल्यूशंस समाधान की पेशकश करने के लिए HDFC बैंक के साथ साझीदारी करके प्रसन्न हैं. बैंक कि अखिल भारतीय उपस्थिति से हमें भारत में अपने ग्राहक आधार को और विस्तारित करने में मदद मिलेगी और यह हमारे संभावित ग्राहक के लिए बेहद फायदेमंड होगा जिन्हें कोविड-19 लॉकडाउन के बीच फाइनेंसिंग सपोर्ट की आवश्यकता हो सकती है. Bajaj Auto और HDFC बैंक दोनों हमारे ग्राहक को एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Hero Hf Deluxe बाजार में हुई प्रदर्शित, जानें अन्य फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मई 2020 की शुरुआत में Bajaj Auto ने घोषणा की थी कि वह देशभर में अपने चुनिंदा डीलरशिप्स को फिर से खोलने जा रहा है, जैसा की सरकार ने ग्रीन जोन के तहत आने वाले व्यवसायों पर प्रतिबंध को कम कर दिया है. कंपनी ने कहा कि सभी बजाज की बिक्री और सर्विस टचप्वाइंट्स को साफ कर दिया गया है और सख्त सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल लगाए गए हैं. प्रत्येक डीलरशिप में प्रवेश द्वार पर कर्मचारियों और विजिटर्स के लिए अनिवार्य थर्मल स्क्रीनिंग होगी. कर्मचारियों के स्वास्थ्य की नियमित रूप से निगरानी की जाएगी.

Bullit Hero 125 का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जानें अन्य फीचर्स

Suzuki Access 125 की कीमत में हुआ इजाफा, पहले से अधिक चुकाने होंगे दाम

Hero Hf Deluxe Bs6 और Honda CD 110 Dream BS6 में से कौन सी बाइक है दमदार, जानें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -