Bajaj Auto इन राज्यों के लिए लगा रही फ्री सर्विस कैंप, नही लगेगा कोई चार्ज

Bajaj Auto इन राज्यों के लिए लगा रही फ्री सर्विस कैंप, नही लगेगा कोई चार्ज

बजाज ऑटो ने ऐलान किया है कि वह बाढ़ प्रभावित राज्यों में फ्री सर्विस कैंप लगाएगी. ये कैंप महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात और केरल में लगाए जाएंगे. दो पहिया वाहन बनाने वाली बजाज ऑटो की तरफ से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसने सभी डीलरों से 19 अगस्त से लेकर 07 सितंबर के बीच ये कैंप लगाने के लिए कहा है. ताकि बजाज बाइक रखने वाले ग्राहक इस कैंप का फायदा उठा सकें. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Royal Enfield की ये मोटसाइकिल अगले महीने हो जाएंगी महंगी, जानिए बढ़ें दाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन राज्यों में रहने वाले बजाज बाइक्स के ग्राहक अपनी बाढ़ प्रभावित बाइक के साथ नजदीकी बजाज डीलर के यहां पहुंच सकते हैं. जहां डीलर बाइक के पूरा चेकअप करने के साथ इंजन से पानी भी निकालेंगे. ये सेवा बिल्कुल मुफ्त होगी. वहीं कंपनी का कहना है कि बाढ़ प्रभावित मोटरसाइकिल के ग्राहकों को चेकअप, ऑयल चेंज, इंजन ऑयल, ऑयल फिल्टर, एयर फिल्टर और गैसकेट का कोई चार्ज नहीं देना होगा.

Bajaj की इस लेटेस्ट बाइक से प्राकृतिक को मिलेगी प्रदुषण से राहत, जानिये अन्य खासियत

मीडिया रिपोर्ट अनुसार बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल बिजनेस के अध्यक्ष सरोज कनाडे का कहना है कि बाढ़ की विभिषिका से हजारों लोगों की जिंदगी प्रभावित हुई है और उनकी रोजीरोटी पर संकट पैदा हो गया है. ऐसे हालात में हम अपने ग्राहकों के साथ खड़े हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि डीलर सभी बाढ़ प्रभावित बजाज बाइक्स को जल्द से जल्द बजाज मोटरसाइकिल के ग्राहकों को सौंप दें.कंपनी ने पहले ही प्रभावित मोटरसाइकिलों की समय पर मरम्मत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी स्पेयर पार्ट्स के अलावा पड़ोसी राज्यों में बजाज डीलरशिप से अतिरिक्त मैकेनिकों को इन इलाकों में भेज चुकी है.

Hero ने पेश की इन दो स्कूटर्स की अतिरिक्त रेंज, ये है कीमत

Honda BigWing आउटलेट होगा कमाल, ग्राहकों को मिलेगा शानदार अनुभव

इस कारण छाई है वाहन उद्योग में सुस्ती