सभी जगह अच्छा प्रदर्शन कर रही है 'बाहुबली' बस केरल में हुआ बखेड़ा
सभी जगह अच्छा प्रदर्शन कर रही है 'बाहुबली' बस केरल में हुआ बखेड़ा
Share:

साऊथ के जाने मने निर्देशक एस.एस. राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली' शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है. केरल की फिल्म एग्जीबिर्ट्स फेडरेशन की नाराजगी के चलते वहां इसकी रिलीज को लेकर थोड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया है. केरल में ग्लोबल युनाइटेड मीडिया (जीयूएम) को 'बाहुबली' करीब 200 सिनेमाघरों में रिलीज करनी थी, लेकिन यह अब तक केवल 50 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

स्थानीय फिल्म प्रदर्शकों का दावा है कि गैर मलयालम फिल्म वृहद स्तर पर रिलीज किए जाने से मलयालम फिल्मों का राजस्व प्रभावित होगा. केरल की परिस्थितियों से वाकिफ एक सूत्र ने बताया, फेडरेशन का नेतृत्व 'लिबर्टी' बशीर कर रहे हैं, जो इन सबके पीछे हैं, इस साल की शुरुआत में जीयूएम ने शंकर निर्देशित 'आई' 200 सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और यह बेहद सफल रही थी.

यह चीज फेडरेशन को बिलकुल रास नहीं आई, इसलिए वे 'बाहुबली' की वृहद स्तर पर होने वाली रिलीज के खिलाफ हैं. देश के अन्य हिस्सों और बाकी जगहों पर 'बाहुबली' सफलतापूर्वक रिलीज हो चुकी है. फिल्म में राणा डुग्गुबती, प्रभास, तमन्ना भाटिया, आदि मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -