बाहुबली फेम प्रभास ने अनुष्का संग अफेयर पर कही यह बात
बाहुबली फेम प्रभास ने अनुष्का संग अफेयर पर कही यह बात
Share:

हैदराबादः बाहुबली फिल्म से सिनेमा जगत में लोकप्रिय हुए प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर सुर्खीयों में हैं। प्रभास पूरी मेहनत से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी के तहत तेलुगू स्टार प्रभास विभिन्न टीवी चैनलों और मीडिया में बातचीत के दौरान मूवी की खासियत के साथ व्यक्तिगत बातों को भी मीडिया से शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक अखबार से बातचीत के दौरान तेलुगू स्टार के सामने एकेट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ रिलेशनशिप का प्रश्न फिर उठा।

इसपर इस अभिनेता ने मुस्कुराते हुए कहा, मुझे लगता है कि मैं या अनुष्का दोनों में किसी एक की शादी होने तक इस तरह की अफवाहें रुकने वाली नहीं है। इस बारे में एक बार अनुष्का से बात करनी ही पड़ेगी। कहूंगा देखो अनुष्का कम से कम तुम तो पहले शादी कर लों। तभी इस तरह की अफवाहें बंद हो जाएंगी।'' बाहुबली फेम प्रभास ने कहा, 'यदि हम सच में रिलेशनशिप में रहे होते तो क्या इटली अथवा फिर किसी बीच पर जाकर एंजॉय नहीं करते? मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि इसमें छिपाने वाली चीज क्या है?

ऐसे भी इस तरह की अफवाहें फैलाना सही नहीं है। बीते दिनों मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी रिलेशन्स में हैं और अनुष्का के लिए प्रभास लॉस एंजेल्स में अपनी मूवी साहो का विशेष शो प्रदर्शित करने जा रहे हैं। देश के इतिहास में सबसे बड़ी एक्शन मूवी के रूप में बनी साहो 30 अगस्त को दर्शकों के सामने आने वाली है। इस मूवी में प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश सहित अन्य बड़े कलाकार नजर आएंगे। इन बड़े कलाकारों की मौजूदगी से फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खासा उत्साह है।

साहो ने इस मामले में बनाया विश्व रिकार्ड

बाहुबली एक्टर प्रभास ने आंध्र सीएम के तारीफ में कही यह बात

दक्षिण के इस सुपरस्टार ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 44 साल, 36 साल छोटी अभिनेत्री के साथ कर चुका है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -