‘बाहुबली’ से मशहूर हुए ‘कटप्पा’ शाहरुख खान की फिल्म में भी आ चुके है नजर
‘बाहुबली’ से मशहूर हुए ‘कटप्पा’ शाहरुख खान की फिल्म में भी आ चुके है नजर
Share:

फिल्म जगत के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' जब रिलीज हुई थी तो सबकी जुबां पर एक ही प्रश्न था कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ मूवी का जब सेकंड पार्ट आया तब लोगों को इसका उत्तर प्राप्त हो गया। वैसे तो 'बाहुबली' के सारे ही कलाकार सुर्ख़ियों में रहे मगर कटप्पा नाम हर किसी की जुबां पर चढ़ गया था। 'बाहुबली' के कटप्पा का वास्तविक नाम सत्यराज है। सत्यराज आज अपना जन्मदिन मना रहे है।

सत्यराज तमिल मूवीज के सुपरस्टार बोले जाते हैं। 'बाहुबली' ने उन्हें पूरे भारत में मशहूर कर दिया। सत्यराज ने 1978 में अपने फिल्मी करियर का आरम्भ किया था। सत्यराज की मां नहीं चाहती थीं कि वो मूवीज में काम करें मगर सत्यराज की जिद ने उन्हें कटप्पा बना दिया।सत्यराज ने अपने करियर का आरम्भ फिल्म 'सत्तम एन कैइयिल' से किया था। आरम्भ में सत्यराज को मूवीज में छोटे-छोटे किरदार मिलते थे। 1978 से 1985 तक सत्यराज ने 75 मूवीज में काम कर लिया था। सत्यराज जब 31 वर्ष के थे तो उन्होंने रजनीकांत के पिता का किरदार अदा किया था। उस समय रजनीकांत की आयु 35 वर्ष थी।

वही कम ही लोगों को पता होगा कि सत्यराज ने शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण की मूवी 'चेन्नई एक्सप्रेस' में भी काम किया है। इसमें उन्होंने दीपिका के पिता का किरदार किया था। मूवी में सत्यराज का लुक अलग था। सत्यराज ने 1979 में माहेश्वरी से विवाह किया था। माहेश्वरी फिल्ममेकर मधमपट्टी शिवकुमार की भतीजी हैं। दोनों के एक बेटी दिव्या एवं बेटा सिबिराज है। सिबिराज भी एक्टर के तौर पर काम करते हैं। वहीं दिव्या एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं।

श्रीलंकाई गाना 'मानिके मगे हिते' गाते दिखीं रानू मंडल, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड के डायलॉग्स पोस्ट कर मुंबई पुलिस ने दी नयी समझाइश

Review: प्यार के जूनून और पागलपन को दिखाती है फिल्म 'श‍िद्दत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -