Review: प्यार के जूनून और पागलपन को दिखाती है फिल्म 'श‍िद्दत'

फिल्म: श‍िद्दत
स्टार्स: सनी कौशल, राध‍िका मदान, मोहित रैना, डायना पेंटी
डायरेक्टर : कुणाल देशमुख
अवधि: 2 घंटे 20 मिनिट
रेटिंग: 3

कहानी- प्‍यार में इंसान क्‍या-क्‍या नहीं करता वही इस फिल्म में दिखाया गया है! फिल्म में जग्‍गी यानी सनी कौशल एक युवा आश‍िक है। वह कार्तिका यानि राधिका मदान से प्‍यार करता है। वहीं उसके प्‍यार में वह अपनी जिंदगी बदल देता है इस उम्‍मीद में कि एक दिन वह कार्तिका को पा सकेगा। जग्‍गी को लगता है कि कार्तिका ही उसकी सोलमेट है, लेकिन उसकी यह प्‍यार की यात्रा इतनी आसान नहीं होती है। इस यात्रा के दौरान उसे पेरशानियां मिलती हैं और सच का सामना करना पड़ता है। वह एक तरफा प्‍यार में रहता है। अब क्‍या जग्‍गी अपने प्‍यार को पा लेगा? क्‍या वह अपने प्‍यार की इंतहा को साबित कर पाएगा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म कैसी है- डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख इस फिल्म के जरिये हमें 90 के दशक की प्रेम कहानियों की तरफ ले जाने की कोशिश करते हैं, जिसे आज के हिसाब से मॉर्डन सेटअप दिया गया है। फिल्म में, एकतरफा प्‍यार में घ‍िरे एक एक ऐसे आश‍िक को देखना थोड़ा परेशान करता है, जो एक लड़की के लिए जुनूनी है। वह शिद्दत से लड़की को चाहता है और वह 'ना' नहीं सुन सकता। 'श‍िद्दत' प्यार के उस जूनून को दिखाती है जो आजकल बहुत कम देखने को मिलता है। लेखक श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने कहानी में लड़की को भी पूरा मौका दिया है। वह आज के जमाने की है और इंडिपेंडेंट है। इसी के साथ अपने लिए खुद निर्णय लेना जानती है। वहीं जग्‍गी का जुनून पागलपन जैसा है और इस बात को दर्शकों के दिल और दिमाग तक पहुंचाने के लिए पर्याप्‍त समय दिया गया है। फिल्‍म के फर्स्‍ट हाफ में पूरी तरह कैम्‍पस रोमांस पर फोकस है। इसमें फ्लर्ट है, खूब सारा नाच-गाना है। हालांकि, फिल्म देखने में बड़ा मजा आएगा क्योंकि फिल्म पूरे समय ट्विस्ट लाने वाली है और व्यक्ति इसी सोच में रहता है कि आगे क्या होने वाला है? हालाँकि फिल्म की कहानी थोड़ी कच्ची होने के चलते उतनी खास नहीं है लेकिन इसमें होने वाला पागलपन आपको रोके रखेगा।

कैसा है स्टार्स का अभिनय- अभिनय के मामले में सभी ने धमाल मचाया है। सनी से लेकर राधिका तक ने बेहतरीन छाप छोड़ते हुए अपने किरदारों को निभाया है। वहीं मोहित और डायना ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। ये दोनों वैसे ही मंझे हुए कलाकार हैं।

अमिताभ बच्चन संग डेट पर पहुंची बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री

IPL 2021: कोलकाता और पंजाब में मुकाबला आज, जानिए हेड टू हेड में किसका पलड़ा रहा है भारी

स्वच्छ भारत मिशन अर्बन 2।0 लॉन्च कर बोले PM मोदी- 'गंदगी मत करिए'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -