साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली होगी 8000 स्क्रीन पर रिलीज
साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली होगी 8000 स्क्रीन पर रिलीज
Share:

राजौमली की फिल्म बाहुबली 2 के बारे में खबर है कि फिल्म को देशभर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया जायेगा. जी हाँ यह खबर बिलकुल सच है. मिली जानकारी के अनुसार 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म को 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जायेगा. आपको बता दे कि ज्यादातर फिल्मे भारत में 500 स्क्रीन पर ही रिलीज की जाती है. ऐसा इसलिए भी होता है ताकि फिल्म अच्छी कमाई कर सके.

लेकिन फिल्म बाहुबली 2 को एक साथ इतनी स्क्रीन पर रिलीज किया जाना दर्शको के लिए ख़ुशी की बात है. अब फिल्म को देखकर माना जा रहा है कि यह आने पहले दिन में 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी. और साथ ही में फिल्म कुछ ही दिनों में 300 और 400 क्लब में शामिल हो जाएगी.

आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली 2 साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग का दूसरा भाग है. फिल्म में राणा डग्गुबाती, प्रभास, तमन्ना भाटिया,अनुष्का शेट्टी और सत्यराज नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म से जुड़े गाने का प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद भी किया गया है. ऐसे में फिल्म से जुडी दर्शको की उत्सुकता को देखते हुए यह बात लगती है कि यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी.

बाहुबली-3 में मिलेगा देश के सबसे बड़े सवाल का जबाब

'बाहुबली' के मन को भाई तीरंदाजी....

कमल हासन ने भी कहा, बाहुबली का मामा कटप्पा है एक अच्छा इंसान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -