कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...इस सीन के शूट से पहले 150 लोगो ने ली थी गोपनीयता की शपथ
कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...इस सीन के शूट से पहले 150 लोगो ने ली थी गोपनीयता की शपथ
Share:

270 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई भारत की अब तक की सबसे महंगी मूवी बाहुबली-2 आज रिलीज हो गई. तथा देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और एक बार फिर दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

पहले पार्ट के रिलीज होने के 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. इस जवाब को सीक्रेट रखने के लिए मूवी से जुड़े 150 लोगों से बॉन्ड भरवाए गए थे तथा इन 150 क्रू-मेंबर्स से बॉन्ड भरवाकर गोपनीयता की शपथ भी दिलवाई गई थी.' जब कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाले सवाल का जवाब शूट किया जाना था.

इतना ही नहीं, इस बॉन्ड में ये भी क्लियर था कि इस सीन से जुड़ी इन्फॉर्मेशन लीक करने पर फाइनेंशियल पेनाल्टी और सजा दोनों हो सकती है. कई दिन तक तो सेट पर हमारे फोन ऑफ करवा लिए गए थे.' 'चूंकि मूवी की पूरी जान इसी सवाल का जवाब है ऐसे में डायरेक्टर को डर था कि कहीं ये लीक हो गया तो तगड़ा नुकसान होगा.' इसलिए यह सब कार्यवाही को अंजाम दिया गया. ताकि फिल्म की गोपनीयता को बनाई रखी जा सके.   

थिएटर में इंटरवल के पहले ही चला दिया बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स पार्ट

कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योकि......."फिल्म रिव्यु : बाहुबली 2 - द कन्‍क्‍लूजन"

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -