भाई पर FIR दर्ज होने पर बोले बागेश्वर धाम सरकार- 'जो करेगा वो भरेगा'
भाई पर FIR दर्ज होने पर बोले बागेश्वर धाम सरकार- 'जो करेगा वो भरेगा'
Share:

छतरपुर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों ख़बरों में बने हुए है। वही एक बार फिर बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री चर्चाओं का पात्र बन गए हैं। दरअसल, बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बागेश्वर धाम सरकार के भाई हाथ में कट्टा, मुंह में सिगरेट लिए दलितों से मारपीट कर रहे हैं। 

वीडियो संज्ञान में आने के पश्चात् पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। वहीं अब इस पर धीरेंद्र शास्त्री की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। जिसमें उन्होंने कहा कि वह झूठ के साथ नहीं हैं तथा जो करेगा वो भरेगा। इस मामले को उनसे ना जोड़ा जाए।
बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने छोटे भाई पर FIR होने पर बोला कि मैं झूठ के साथ नहीं हूं। जो करे सो भरे। उन्होंने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में आया है। हम गलत के साथ नही हैं। कानून निष्पक्षता एवं पारदर्शिता की गहराई से इसकी तहकीकात करे। मैं गलत के कतई साथ नही हूं तथा हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए। हम सनातन, हिंदुत्व और श्री बागेश्वर बाली जी की सेवा में अनवरत लगे हुए हैं। इसे हमसे न जोड़ा जाए। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि अपराधी शालिग्राम अपने मुंह में सिगरेट लगाए एवं हाथ में पिस्टल लेकर लोगों को धमका रहा है तथा गालियां दे रहा है। साथ ही एक व्यक्ति को पकड़कर मारपीट करने का प्रयास कर रहा है तथा कह रहा है कि राई (बुंदेलखंड का लोक नृत्य) नहीं चलेगी। इस गढ़ा गांव में बजेगा तो केवल बागेश्वर धाम का गाना। उस वक़्त वहां उपस्थित व्यक्तियों ने बागेश्वर धाम का गाना बजाने से मना किया तो आरोपी ने लोगों के साथ अभद्रता की। मामले पर पुलिस अधीक्षक सचिन वर्मा ने बताया कि धार्मिक गाने बजाने को लेकर विवाद हुआ था तथा पिस्टल दिखाने जैसी बात सामने नहीं आई है। इस बात की तहकीकात अभी की जा रही है। 

कैसे थमेगा रूस-यूक्रेन युद्ध ? रूस-चीन और अमेरिका के मंत्रियों संग पीएम मोदी की अहम बैठक

आज 7 लाख करोड़ का बजट पेश करेगी योगी सरकार, किसान-नौजवान पर रहेगा फोकस

'एकनाथ शिंदे के बेटे ने दी मेरे क़त्ल की सुपारी', संजय राउत के आरोप में मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -