BAFTA के आयोजन की तारीख में आया बदलाव, अब इस दिन होगा कार्यक्रम
BAFTA के आयोजन की तारीख में आया बदलाव, अब इस दिन होगा कार्यक्रम
Share:

ब्रिटिश एकेडमी फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स (BAFTA) का आयोजन कोरोना वायरस के वजह से टाल दिया गया है. अब 2021 में यह पुरस्कार समारोह 11 अप्रैल को आयोजित कर दिया जाएगा. बाफ्टा-2021 कार्यक्रम पहले 14 फरवरी को आयोजित होने वाला था, जिसे अब आगे बढ़ा दिया गया है. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए यह निर्णय अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज द्वारा ऑस्कर कार्यक्रम को 28 फरवरी से 15 अप्रैल कर दिए जाने के बाद आया है. एक बयान में बाफ्टा ने कहा कि समारोह से जुड़ी आगे की जानकारी को इस साल के अंत में जारी किया जाएगा. इससे पहले अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज ने 2021 में फिल्म से जुड़े पुरस्कार समारोह के लिए नई तारीख की घोषणा की थी. बता दें की एक बयान में अकेडमी ने बताया था कि ऑस्कर का आयोजन 15 अप्रैल को किया जाएगा।

अगर बात करें 2019 के अवॉर्ड की तो अभिनेत्री रेनी जेल्वेगर ने लीडिंग एक्ट्रेस का खिताब जीता था. अभिनेत्री रेनी को यह अवॉर्ड 'जूडी' फिल्म के लिए दिया गया था. वहीं एक्टर वाकिन फिनिक्स को फिल्म जोकर के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. सबसे ज्यादा पुरस्कार फिल्म 1917 को मिले थे।

बता दें की कोरोनावायरस को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अभिनेता टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल सीरीज के अगले दो भाग सात और आठ की रिलीज में देरी होगी. इसके अलावा मार्वेल की 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' की अगली सीरीज जो अगले साल जुलाई महीने में रिलीज होने वाली थी अब अगले साल के आखिर में 5 नवंबर को रिलीज होगी.

कोरोना का कहर, अब 2021 में फरवरी की जगह इस माह में होंगे ऑस्कर अवॉर्ड्स

हॉलिवुड स्टार्स ने भी सुशांत की मौत पर जताया दुख, जॉन सीना ने शेयर की ये फोटो

वूडी एलन का बचाव करने की टिप्पणियों पर निर्माता स्पाइक ली ने मांगी माफी
  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -