हॉलिवुड स्टार्स ने भी सुशांत की मौत पर जताया दुख, जॉन सीना ने शेयर की ये फोटो
हॉलिवुड स्टार्स ने भी सुशांत की मौत पर जताया दुख, जॉन सीना ने शेयर की ये फोटो
Share:

बॉलिवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर सभी लोग शॉक्ड है. अभिनेता सुशांत की मौत की खबर आने के बाद से ही पूरी दुनियाभर से लोग सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे है . फैन्स के अलावा सुशांत के को-ऐक्टर भी बेहद दुखी हैं. अब सुशांत की मौत पर दुख जताने वालों में बॉलिवुड के अलावा हॉलिवुड सेलेब्स भी जुड़ गए हैं.   जी हां, मशहूर रेसलर, मॉडल और ऐक्टर जॉन सीना ने भी सुशांत की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर पोस्ट की है. जॉन सीना के इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स भी रिऐक्शंस दे रहे हैं.  

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब एक्टर जॉन सीना ने बॉलिवुड से रिलेटेड पोस्ट किया हो. इससे पहले मशहूर बॉलिवुड एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर भी जॉन सीना ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी थी. इसके अलावा जॉन सीना बॉलिवुड एक्टर शाहरुख खान और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी में सफल करियर के बाद साल 2013 में फिल्म 'काई पो चे' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी सफल और पॉप्युलर फिल्मों में भी काम किया था. साथ ही सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भी रिलीज के लिए लगभग तैयार हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

सिंगर सिया ने ट्वीट कर इस वजह से कार्डी बी से मांगी माफ़ी

एक्ट्रेस रीज विदरस्पून को नहीं लगता मौत से डर

ऑस्कर नॉमिनेशन में डाइवर्सिटी को बढ़ावा देने के लिए नए नियम लाएगी मोशन पिक्चर एकेडमी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -