रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर बादशाह का नया गाना, मचा रहा धूम
रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर बादशाह का नया गाना, मचा रहा धूम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि पंजाब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले मशहूर रैपर बादशाह को उनके गानों के कारण जाना जाता है लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में हाल ही में बादशाह का नया गाना सामने आ गया है. जी दरसल हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और रैपर बादशाह का ब्रैंड न्यू सॉन्ग गेंदा फूल रिलीज हुआ है. आप देख सकते हैं यह सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं और सभी इस सांग को बेहतरीन बता रहे हैं. इस समय यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं.

 

वैसे अब तक इस गाने को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है और इस गाने को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वैसे गेंदा फूल फेस्टिवल और फोक की वाइब्रेंट फीलिंग्स को पैदा करने वाला गाना बताया जा रहा है. यह गाना बादशाह के अभी तक के गानों से एकदम जुदा नजर आ रहा है जो आप भी देख सकते हैं. इस गाने में बंगाली लुक में जैकलीन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथही उन्होंने हॉटनेस का तड़का भी lgaa दिया है. वैसे वीडियो में उनका बादशाह संग रोमांस भी दिखाया गया है और अर्बन साउंड का फोक म्यूजिक के साथ फ्यूजन जबरदस्त बन पड़ा है. इसी के साथ आपको बता दें कि इस वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है.

वैसे इस पैपी नंबर को बादशाह और पायल देव ने गाया है. इस गाने में पंजाबी और बंगाली म्यूजिक का फ्यूजन किया गया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि बंगाली पारंपरिक सिंदूर खेला उत्सव में बादशाह की नजर जैकलीन फर्नांडिस पर पड़ती है और बंगाली पारंपरिक लुक में जैकलीन को देख बादशाह अपना दिल हार बैठते हैं उसके बाद जो होता है वह आप गाने में देख सकते हैं.

शुगर और BP के मरीजों के लिए अधिक जानलेवा है कोरोनावायरस, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

IOCL ने इस खास ईंधन की आपूर्ति की शुरू

डिप्टी और सहायक निदेशक के पदों पर वैकेंसी, जानिए क्या है चयन प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -