हिंदुओं को लेकर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे बदरुद्दीन अजमल , कोर्ट बोला- दर्ज हो FIR
हिंदुओं को लेकर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे बदरुद्दीन अजमल , कोर्ट बोला- दर्ज हो FIR
Share:

असम के नेता बदरुद्दीन अजमल के हिंदू पुरुषों को लेकर दिए गए विवादित बयान ने राज्य की राजनीति में उबाल ला दिया है। यह मामला कोर्ट तक जा चुका है, यहाँ पर अदालत ने पुलिस को बदरुद्दीन अजमल के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए कह दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने ही इस मामले में एक अधिकारी को जांच करने के लिए कहा था और फाइनल रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए गए थे। जी हाँ और अब उस आदेश के बाद बीते कल यानी गुरुवार को कोर्ट ने बदरुद्दीन अजमल पर FIR दर्ज करने का फैसला दे दिया है। आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया से बात करते हुए असम के नेता बदरुद्दीन अजमल ने एक विवादित बयान दिया था।

लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं', विवेक ओबोरॉय का छलका दर्द

उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'मुस्लिम मर्द 20-22 साल में शादी कर लेते हैं, जबकि मुस्लिम लड़कियों की शादी 18 साल में होती है जो कि कानून द्वारा तय की गई उम्र सीमा है। जबकि दूसरी ओर हिन्दू 40 साल से पहले 1।।।2।।।3 अवैध बीवियां रखते हैं। बच्चे होने नहीं देते हैं, खर्चा बचाते हैं, मजा उड़ाते हैं। 40 साल के बाद माता-पिता के दबाव में, या फिर कहीं फंस गए तो एक शादी कर लेते हैं।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, '40 साल के बाद बच्चा पैदा करने की सलाहियत कहां रहती है। फिर बच्चे कहां से पैदा होंगे।'

इसके अलावा बयान में अजमल ने नसीहत देते हुए यहां तक कहा था कि 'हिन्दुओं को भी अपने बच्चों को 20-22 साल में शादियां करानी चाहिए। लड़कियों की शादी 18-20 साल में करानी चाहिए। इसके देखिए आपके यहां भी कितने बच्चे पैदा होंगे। लेकिन गलत काम नहीं करना चाहिए।' वहीं अब उनके इसी बयान को लेकर जबरदस्त बवाल हो गया था। हालाँकि बाद में बढ़ते विवाद को देखते हुए उनकी तरफ से माफी जरूर मांगी गई, लेकिन उनके बयान ने कई लोगों को नाराज करने का काम कर दिया था।

AJP के उपाध्यक्ष दुलू अहमद ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया और पुलिस के पास जा FIR दर्ज करने की अपील की। हालाँकि अहमद के मुताबिक पुलिस द्वारा उस समय कोई एक्शन नहीं लिया गया। वहीं जब कोर्ट को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की और तुरंत बदरुद्दीन अजमल के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया।

भारतीय गाने पर थिरकती हुईं नज़र आईं ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की सास, वायरल हुआ Video

प्रियंका बनी बिग बॉस 16 की विनर! ट्रॉफी के साथ वायरल हुआ VIDEO

इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -