बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ पार
बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ पार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने अपने पहले वीकेंड पर धमाकेदार बिजनेस कर चुके है. और फिल्म ने कुल मिलकर लगभग 43 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने जहां अपनी रिलीजिंग के पहले दिन में 12.25 करोड़ का बिजनेस किया वही फिल्म ने शनिवार को भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा,और लगभग 14 करोड़ के आसपास बिजनेस किया.

जबकि शनिवार को 5 राज्यो के चुनावो का रिजल्ट आने का दिन था. बावजूद इसके बदीरनाथ की दुलहनिया अपना शानदार करने में कामयाब रही. वही सन्डे को भी फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी था और फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. फिल्म ने ऐसे में 3 दिन में कुल मिलाकर 43 करोड़ का बिजनेस कर लिया. अब माना जा रहा है कि सोमवार होली वाले दिन के आंकड़े आने पर फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

वही फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर साल की तीसरी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म का ख़िताब भी अपने नाम किया था आपको बता दे कि फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म में वरुण धवन के साथ में आलिया भट्ट लीड रोल में है. इससे पहले वे 2 फिल्मो में साथ में काम कर चुके है. फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

मेरी फिल्म टाइमपास नहीं है : वरुण धवन

बद्रीनाथ की स्क्रीनिंग पर नजर आये श्रीदेवी की बेटी के साथ नजर आये शाहिद के भाई

सिनेमाघरो में पहले दिन 'दुल्हनियां' के पैर रहे शुभ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -