सिनेमाघरो में पहले दिन 'दुल्हनियां' के पैर रहे शुभ...
सिनेमाघरो में पहले दिन 'दुल्हनियां' के पैर रहे शुभ...
Share:

बॉलीवुड के छिछोरे अभिनेता हम बात रहे है अभिनेता वरुण धवन व अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में जो की अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' के चलते अभी हाजिर हुए है फिल्म के बारे में अगर हम बात करे तो जनाब आलिया व वरुण धवन की यह फिल्म अभी फ़िलहाल अच्छा खासा अपना व्यवसाय कर रही है. फिल्म ने अपने पहले दिन की कमाई में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

फिल्म में अगर इन दोनों के ही अभिनय के बावरे में अगर हम बात करे तो जनाब अपनी इस फिल्म में इन इन दोनों ने ही काफी अच्छा अभिनय किया है. तभी तो उनकी यह फिल्म इतनी अच्छी कमाई की और अग्रसर है व अपनी इस फिल्म के लिए वरुण व आलिया को काफी उम्मीदे भी थी जिसके लिए वे अब काफी खुश भी है. फिल्म ने अपने पहले दिन के ग्राफ में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

फिल्म ने पहले दिन कुल 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, “बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने पहले दिन अच्छी कमाई की और वीकेंड में और भी ज्यादा बेहतर प्रदर्शन की संभावना है क्योंकि लोगों ने फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ की है. शुक्रवार को कुल 12.25 करोड़ रुपये की कमाई.” शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है. तथा अभी भी फिल्म अपने दमदार अभिनय को दोहरा रही है.  

चुनाव के रिजल्ट पर भारी पड़ी बद्रीनाथ की दुल्हनिया

आलिया की अजीब और गरीब हैबिट, वरुण ने खोला राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -