मां बगलामुखी मंदिर पहुंची साइना नेहवाल, नहीं ली वीआइपी बोट
मां बगलामुखी मंदिर पहुंची साइना नेहवाल, नहीं ली वीआइपी बोट
Share:

प्रयागराज: अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल बीते रविवार को मां बगलामुखी मंदिर पहुंची. इस दौरान उन्होंने माँ का पूजन किया और सविधि मंत्रोच्चार के साथ लोक मंगल के लिए मां की आरती उतारी। वहीँ दोपहर के बाद वह बम्हरौली एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। आप सभी को बता दें कि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल अपने पति के साथ गुरु पूर्णिमा से पहले यहां पहुंची थीं। मिली जानकारी के तहत गुरु पूर्णिमा के मौके पर प्रयागराज पहुंचीं अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने गंगा पूजन किया था। जी दरअसल वह घंटे भर तक संगम तट पर रहीं और इस दौरान उन्होंने सामान्य यात्रियों की तरह नौका विहार किया।

इसी के साथ उन्होंने वहां पर वीआइपी बोट भी नहीं ली और क्षेत्रीय खिलाडिय़ों को भी अपने आने की जानकारी नहीं दी। वहीँ गंगा पूजन के साथ ही उन्होंने अक्षयवट और मनकामेश्वर मंदिर का भी दर्शन और पूजन किया। वहीँ आचार्य विनोद कुमार ओझा के मार्गदर्शन में उन्होंने शांतिपुरम में बीते रविवार को मां बगलामुखी का पूजन किया। इस समय उन्होंने कुछ चुनिंदा लोगों से मुलाकात भी की।

जी हाँ और बताया जा रहा है उनसे मिलने वालों में रजनीश पासी, राजू पासी, किरण पासी, अरविंद ओझा, राजकुमार भारतीय शामिल थे। वहीँ इसके बाद साइना अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के अध्यक्ष लालू मित्तल के घर पहुंचीं। यहाँ अंगवस्त्रम ओढ़ाकर प्रयागराज वासियों की तरफ से साइना नेहवाल का अभिनंदन किया गया। इस दौरान अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की जिला अध्यक्ष श्वेता मित्तल ने माल्यार्पण कर उन्हें स्मृति चिह्न भी भेंट किया।

मरते-मरते बहू ने खोला ससुरालवालों का घिनौना राज, कहा- 'मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची...'

करगिल विजय दिवस की 22वीं सालगिरह पर PM मोदी समेत अन्य नेताओं ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

ब्लिंकन की यात्रा से पहले अमेरिका ने पाक और भारत से स्थिर संबंधों की दिशा में काम करने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -