रोहित की चोट ने लिया गंभीर रूप, लंबे समय के लिए हो सकते है बाहर
रोहित की चोट ने लिया गंभीर रूप, लंबे समय के लिए हो सकते है बाहर
Share:

जैसा कि हमने आपको जानकारी दी थी कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा का बल्ला खामोश रहेगा। वे जांघ पर लगी चोंट के कारण श्रृंखला नहीं खेल सकेंगे। शर्मा निश्चित ही आक्रमक बल्लेबाज है और उनकी कमी भारतीय क्रिकेट टीम को खलेगी। गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच 9 नवंबर से पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला शुरू होने वाली है।

चिकित्सकों ने रोहित को आराम की सलाह दी है लेकिन अब खबर है कि रोहित अपनी इस चोट के इलाज के लिए स्पेसलिस्ट को से मिलने के लिए लन्दन रवाना होने वाले है. और हो सकता ही की रोहित को सर्जरी भी करानी पड़े. ऐसे में रोहित को 10 से 12 हफ़्तों के लिए बहार होना पड़ सकता है. आपको बता दें कि रोहित शर्मा आक्रमक बल्लेबाजी के लिये मशहूर है और जब भी वे मैदान में उतरते है, अपने बल्लेबाजी से प्रतिद्वंदी टीम के गेंदबाजों के हौंसले पस्त कर देते है।

रोहित 29 अक्टूबर को चोंटिल हो गये थे। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया था कि रोहित को पूरी टेस्ट सीरीज के लिये बाहर किया गया है। प्रसाद के अनुसार रोहित को करीब आठ सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है और हो सकता है कि उनकी सर्जरी भी की जाये। बताया गया है कि रोहित अपने कॅरियर के दौरान अभी तक कई बार चोंटिल हो चुके है और इसका खामियाजा उन्हें शारीरिक तौर के साथ ही मैचों से बाहर होकर भुगतना पड़ा है।

टेस्ट सीरीज में खामोश रहेगा रोहित का बल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -