Badla Posters : अमिताभ और तापसी ने कहा 'हर बार माफ़ करना सही नहीं होता'

Feb 11 2019 01:48 PM
Badla Posters : अमिताभ और तापसी ने कहा  'हर बार माफ़ करना सही नहीं होता'

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक बार फिर से साथ नज़र आने वाले हैं. ये तो आप जानते ही हैं कि उन्होंने पिछली फिल्म 'पिंक' में भी कमाल ही किया था. अब यकीन है उनकी आने वाली फिल्म भी धमाकेदार ही होने वाली है. आपको बता दें, इस फिल्म का नाम है 'बदला' जिसमें तापसी और अमिताब बच्चन साथ नज़र आने वाले हैं.इस फिल्म का पहला लुक सामने आय चुका है और हाल ही में दो नए पोस्टर सामने आये हैं जिसे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान ने शेयर किया है.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि एक में तापसी पन्नू और दूसरे में अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ ये भी लिखा है कि 'हर बार माफ़ कर देना सही नहीं होता.' यानि फिल्म पूरे बदले पर आधारित है और थ्रिलर है. इस पोस्टर को शाहरुख़ खान ने शेयर किया है. Badla lena har baar sahi nahi hota, lekin maaf kar dena bhi har baar sahi nahi hota. #BadlaTrailerTomorrow. यानि इसी के साथ उन्होंने ये भी बता दिया है ट्रेलर कल रिलीज़ होने वाला है. 

बता दें, सुजॉय घोष इसका निर्देशन करेंगे. अपनी इस फिल्म की जानकरी दर्शकों को देते हुए सुजॉय घोष ने खुद सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है. इसी के साथ बता दें, 'बदला' की कहानी को लेकर कुछ ज्यादा पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि सुजॉय घोष की यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर क्राइम थ्रिलर होगी. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी. 

ओह! तो ये मिलने वाला है दीपिका को अपने पहले वैलेंटाइन डे पर

तो रैपर के बादशाह भी करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म

B'Day : 62 साल की हुई संजय दत्त की एक्स गर्लफ्रेंड, बड़े उद्योगपति से की शादी