'बधाई दो' एक्टर राजकुमार ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर
'बधाई दो' एक्टर राजकुमार ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर
Share:

बधाई दो के साथ, राजकुमार राव ने लैवेंडर विवाह की अवधारणा के आसपास समाज में एक अलग ही पहचान बनाई है। अपने जटिल किरदार के हर नोट को खूबसूरती से छूने से लेकर मनोरंजन की लय कभी न खोने तक - शानदार एक्टर ने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है। जहां समीक्षकों और दर्शकों  के मध्य राजकुमार राव के अभिनय की ही चर्चा सुनने के लिए मिलती है, वहीं स्टार की नवीनतम ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज ने सोशल मीडिया पर सराहना की एक नई लहर शुरू कर दी है। पावरहाउस कलाकार ने अपने पहले प्रशिक्षण के शुरुआती और शूटिंग दिवस के मध्य एक पोस्टभी साझा कर दी है। 

बॉय नेक्स्टडोर से लेकर एक मस्कुलर और छेनी वाले पुलिस अधिकारी तक, बधाई दो में शार्दुल ठाकुर के लिए राजकुमार राव के बॉडी ट्रमस्फोर्मेशन बेहद ही जच रहा है ! कमेंट सेक्शन को प्यार और सराहना से भरते हुए, यूज़र्स ने एक्टर को "सच्चे अभिनय की परिभाषा" के रूप में देख रहे है। उनके त्रुटिहीन प्रदर्शन और प्रभावशाली बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से कई लोग उनकी तुलना क्रिश्चियन बेल और आमिर खान से भी करने लगे है। 

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब राजकुमार राव ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से दर्शकों को हैरान कर दिया है। जिसके पूर्व शानदार स्टार ने ट्रैप्ड में अपने किरदार के लिए बहुत ज्यादा  वजन कम किया। मूवीज के तुरंत बाद, उन्होंने सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में ढलने के लिए 11 किलोग्राम से ज्यादा वजन और भी बढ़ा दिया है। इस दौरान, राजकुमार राव बैक-टू-बैक रिलीज़ के साथ एक और साल अपने नाम करने वाले है। व्यस्त अभिनेता के पास हिट रीमेक, मोनिका, ओह माय डार्लिंग, गन्स एंड गुलाब्स जैसे प्रोजेक्ट है।

 

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा पर छाया 'सामी- सामी' का खुमार, वायरल हुआ वीडियो

कंगना को राखी ने दिया खुल्ला चेलेंज, कहा- "भाई में बहुत दम है, बहन तेरे में है तो..."

अनिल कपूर ने शेयर की स्कूल की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -