भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा पर छाया 'सामी- सामी' का खुमार, वायरल हुआ वीडियो
भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा पर छाया 'सामी- सामी' का खुमार, वायरल हुआ वीडियो
Share:

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. मूवी से एक से बढ़कर एक हिट गाने हर भाषा में हंगामा मचा चुके है. पुष्पा: द राइज (Pushpa: the rise)से एक और गाना है जो लोगों की जुबान पर हिंदी,तमिल और तेलुगू में भी चढ़ चुका है- ‘सामी सामी’. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के इस गाने के बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक के लोग दीवाने हो चुके है. भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता शर्मा का अब इस गाने पर वीडियो सामने आया है जिसमें वहजमकर ठुमरे लगाते नज़र आ रही है. अभिनेत्री इस गाने में कमाल के एक्सप्रेशन भी देती हुई नजर आ रही है. वीडियो में शअवेता ने पीले रंग का घागरा पहना हुआ है, जो कि उनपर खूब खिल रहा है.

जमकर पुष्पा के गाने पर नाचीं भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता: गाने में अभिनेत्री फुल ऐनर्जी के साथ डांस करती हुई नज़र आई है. गाना ट्रेंड में है ऐसे में अभिनेत्री भी फुल मस्ती के साथ अपने स्टेप्स बनाकर गाने पर नाचती हुई नज़र आ रही है. लेकिन सामी सामी सिग्नेचर स्टैप के साथ. जिसके पूर्व भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने भी इसी गाने पर रील बना कर जबरदस्त डांस किया था. लेकिन मोनालिसा इस वीडियो पर ट्रोल हो चुकी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुष्पा के सामी सामी गाने को हिंदी वर्जन में सिंगर सुनीधि चौहान के द्वारा गाया गया है. इस गाने को सिर्फ हिंदी वर्जन में ही 105 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है. देश भर में पुष्पा का दम देखने के लिए मिल रहा है. फैस इस फिल्म के डायलॉग से लेकर एक्शन और सॉन्ग के पीछे क्रेजी हो चुके है. इंस्टा के रील सेक्शन पर ढेरों पुष्पा की डायलॉगबाजी भी करते हुए नज़र आ रहे है. तो वहीं फैंस ‘अंटवामावा’ गाने पर थिरकते दिख रहे हैं. ये गाना सुनीधि चौहान की आवाज में बहुत पसंद किया गया है.

 

गायक कैलाश खेर ने पवन कल्याण की भीमला नायक का हिस्सा बनने के लिए साइन किया

वरुण तेज और वेंकटेश स्टारर फिल्म 'एफ3' को मिली रिलीज डेट

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत का रोमांटिक सांग 'कलावती' रिकॉर्ड तोड़ रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -