बुरा समय आने पर मिलते हैं यह संकेत, हो जाए सावधान

Jun 22 2019 07:40 PM
बुरा समय आने पर मिलते हैं यह संकेत, हो जाए सावधान

आज के समय में व्यक्ति का बुरा वक्त कब आ जाता है उसे पता ही नहीं चलता है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि कैसे कर सकते हैं आप अपने बुरे वक्त की पहचान.

भारी संकट आने के ये हैं संकेत -

(1) अगर आपके घर में हमेशा गंदगी बनी रहती हैं तो इसका मतलब होता हैं कि आपके जीवन में या फिर घर में पैसो की कमी होने वाली हैं इस कारण से हमेशा आप अपने घर को साफ-सुथरा रखें.

(2) कहते हैं जब घर में मुसीबत आने वाली होती हैं तो घर के पेड़-पौधे सूखने लगते हैं, इसलिए हमेशा अपने पेड़-पौधे की देखभाल करे.

3) कहा जाता है अगर घर में रखी घड़ी बंद हो जाए या फिर घर के इलेक्ट्रानिक सामान बार-बार खराब हो रहे हैं तो इसका मतलब आपके घर में कोई ना कोई मुसीबत आने वाली हैं इस कारण से घर के सामान अच्छी क्वालिटी के ले.

(4) अगर घर में दूध उबालते समय बार-बार वह बह जाए तो इसका मतलब कि आपके घर के पुरुष सदस्यों पर विपदा आने आने वाली हैं इस कारण से दूध उबालते समय ध्यान दे.

(5) कहा जाता है अगर घर में चींटियाँ नमकीन सामानों पर लगने लगे या फिर किसी शुभ काम पर अचानक से लड़ाई हो जाए तो सुंदर कांड का पाठ कराएं.

(6) कहते हैं अगर घर के सामने या फिर छत पर हड्डी दिखाई दे तो यह अशुभता का संकेत हैं.

(7) कहते हैं अगर घर में किसी का व्यवहार चिड़चिड़ा हो गया हैं और वह बात-बात पर चीखने लगता हैं तो यह आर्थिक संकट का संकेत हैं.

(8) अगर आपके घर के दीवारों में दरार हो जाए तो तुरंत इसे ठीक करा दे क्योंकि यह आपके घर में आने वाली मुसीबत का संकेत होता है.

(9) कहा जाता है बिल्लियों का घर में आना अशुभ होता है.

600 साल बाद इस राशि पर मेहरबान होंगी माँ लक्ष्मी, मिलेगा अपार धन

साल में 2 बार मनाते हैं हनुमान जन्मोत्सव

अगर सपने में दिख जाए बिच्छू तो समझ जाए यह इशारा