सैंडविच खाकर बुरा शख्स का हाल, 5 साल पेट से आती रही अजीब आवाज और फिर जो हुआ...
सैंडविच खाकर बुरा शख्स का हाल, 5 साल पेट से आती रही अजीब आवाज और फिर जो हुआ...
Share:

एक व्यक्ति बीते 5 वर्ष तक अपनी फार्ट की दिक्कत से परेशान रहा। उसका दावा है कि कई वर्षों से वो अनियमित फार्ट का शिकार है। शख्स के अनुसार, एक फूड स्टॉल से सैंडविच खाने के बाद उसे फार्ट की समस्या आरम्भ हुई तथा वर्षों तक पेट से अजीब-अजीब आवाज आती रही। इसीलिए उसने अब दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है तथा 10 लाख हर्जाने की मांग की है। हाल ही में मामले की सुनवाई के चलते व्यक्ति के अधिवक्ता ने जज के सामने दलील दी। 

रिपोर्ट के मुताबिक, 46 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम टायरोन प्रेड है। टायरोन दिसंबर 2017 में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ब्रिटेन के बर्मिंघम में क्रिसमस पर मार्केट गए थे। यहां उन्होंने फूड स्टॉल से सैंडविच खरीदकर खाई थी। टायरोन ने दावा किया कि इसी के पश्चात् से उनका पेट खराब रहने लगा। उनके अधिवक्ता ने अदालत में बताया कि सैंडविच खाने के कुछ देर पश्चात् टायरोन के पेट में दर्द आरम्भ हुआ, उन्हें तेज बुखार आया तथा उल्टियां हुईं। टायरोन कई दिन दस्त से परेशान रहे, कमजोरी के चलते उन्हें सप्ताहों बिस्तर पर ही बिताने पड़े।  

अधिवक्ता ने यह भी कहा कि सैंडविच खाने के बाद से टायरोन के पेट में गैस बनने लगी। बार-बार फार्ट के कारण उन्हें सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदा होना पड़ता। इतना ही नहीं उनकी रातों की नींद हराम हो गई। अधिवक्ता रॉबर्ट पार्किन ने अदालत को बताया कि बीमारी कम होने के बाद भी टायरोन के पेट में अजीब सी गड़गड़ाहट की आवाजें आती रहीं। रॉबर्ट पार्किन ने इल्जाम लगाया कि पब्लिक हेल्थ ब्रिटेन की जांच के बाद इस फूड स्टॉल को बंद कर दिया गया था। यहां से खाना खरीदने वाले अन्य लोग भी बीमार पड़ गए थे। फिलहाल, अदालत में मामले की सुनवाई जारी है।  

हरिद्वार में कांवड़ियों में मचाया हंगामा, इस बात पर हुआ विवाद

छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश की वजह से मचा कोहराम, भूपेश बघेल ने अधिकारियों को दिए खास निर्देश

बिहार की पटाखा फैक्ट्री में हुआ खतरनाक धमाका, कई लोगों की बिछ गई लाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -