8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा मोटो G9
8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा मोटो G9
Share:

मोटो जी 5 जी के बाद मोटोरोला अब भारत में मोटो जी 9 पावर स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। गैजेट ने नवंबर की शुरुआत में यूरोप में अपनी वैश्विक उपस्थिति बनाई और अब इसे 8 दिसंबर को भारत में उतार दिया गया है। यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में बिक्री पर जाएगा।

सके विनिर्देशन के माध्यम से, मोटो जी 9 पावर में 720x1640-पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच एचडी + मैक्स विजन एचडी + डिस्प्ले और 20.5: 9 का आस्पेक्ट रेशियो है। यह डिवाइस वाटर-रीपेलेरेशन डिज़ाइन और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। हुड के तहत, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर है जो 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य है। डिवाइस को 20W TurboPower फास्ट-चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 6,000mAh की बैटरी द्वारा फ्यूल किया जाता है।

कैमरे के मोर्चे पर मोटो जी 9 पावर 16MP सेल्फी शूटर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 64MP मुख्य लेंस, 2 एमपी गहराई सेंसर और 2 एमपी मैक्रो लेंस शामिल है। रियर कैमरा हाई-रेज जूम, पोर्ट्रेट मोड स्लो-मोशन वीडियो, टाइमलैप्स वीडियो, हाइपरलैप वीडियो, इलेक्ट्रॉनिक वीडियो स्टैबलाइजेशन और एफएचडी वीडियो शूटिंग 30fps तक सपोर्ट करता है।

14 दिसंबर को है साल का अंतिम सूर्यग्रहण, जानिए समय और सूतक काल

मालेगांव ब्लास्ट केस: आज से रोज़ाना होगी सुनवाई, प्रज्ञा ठाकुर समेत सभी आरोपितों को पेश होने के आदेश

आईएमसी ने जब्त किए 500 किलो से अधिक के प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -