Bachchan Pandey में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेगी ये हॉट एक्ट्रेस
Bachchan Pandey में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेगी ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं और एक के बाद एक फिल्में साइन करते ही जा रहे हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म का खुलासा हुआ हैं. बता दें, बीते दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' का पोस्टर रिलीज हुआ था. इसमें अक्षय का लुक एकदम साउथ का दिखाई दे रहा है और काफी गुस्से में नज़र आये. इस पोस्टर में उनका लुक अब तक की सारी फिल्मों से हटकर था. इसके बाद मेकर्स ने इसकी लीड एक्ट्रेस का खुलासा किया है. आइये जानते हैं अक्षय के साथ अब कौनसी एक्ट्रेस काम करेंगी. 

दरसल, सुनने में आया है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स कृति सेनन के नाम सोच रहे हैं. उन्हें इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है. इस फिल्म में कृति अक्षय की लव इंट्रेस्ट के रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा कृति ने हाल ही में अक्षय और फिल्म के डायरेक्टर फरहाद के साथ 'हाउसफुल 4' में काम किया है. फिल्म की कहानी किस तरह की है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन फैंस अक्षय को इस रूप में देखकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के बारे में जानना चाहते हैं. 
 
दरअसल फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमें अक्षय कुमार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. अक्षय पोस्टर में लुंगी पहने, माथे पर तिलक, गले में हैवी चैन और हाथ में Nunchaku बेल्ट लिए दिखे थे. फिल्म के डायरेक्टर फरहद समजी हैं जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे. वहीं पिछले दिनों अक्की कि फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन अहम रोल में हैं. ये फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली है. 

Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट

'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार करेंगे The End

छुपे रुस्तम निकले अक्षय कुमार, फिल्म में दिखाएंगे अपना एक और टैलेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -