छुपे रुस्तम निकले अक्षय कुमार, फिल्म में दिखाएंगे अपना एक और टैलेंट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार में कई तरह का टैलेंट है ये आप कई बार देख ही चुके होंगे. वे फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग कर चुके हैं, स्टंट कर चुके हैं और कॉमेडी से सभी को हंसा भी चुके हैं,. इसके बाद हाल ही में उनके एक और टैलेंट की जानकारी सामने आई है. बता दें, अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार अब रैप भी करने वाले हैं. वह उनकी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' में रैप करते नजर आ सकते हैं. 

अक्षय कुमार को छुपा रुस्तम कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. उनका रैप का टैलेंट भी अब सामने आएगा. बता दें कि अक्षय कुमार ने साल 2013 में एक सिंगर के तौर पर डेब्यू किया था. 2013 में आयी फिल्म 'स्पेशल 26' में उन्होंने एक गाने को अपनी आवाज दी थी. वहीं वहीं फिल्म 'सिंह इज किंग' में अक्षय ने स्नूप डॉग के साथ रैप भी किया था. हालांकि उस वक्त उन्होंने चंद लाइनें ही रैप की थी, लेकिन इस बार वह फुल फ्लेजेड सॉन्ग को रैप करने वाले हैं. ये जानकर उनके फैंस और भी पसंद करने लगेंगे. 

ये जानकारी आना बाकी है कि यह रैप अक्षय अकेले करेंगे या फिर उनके साथ मीका सिंह भी होंगे. लग रहा है कि अब रैप करके अक्षय रणवीर सिंह को सीधी टक्कर देने वाले हैं. रणवीर की रैपिंग स्किल्स का कमाल लोग 'गली बॉय' में देख चुके हैं. इससे पहले भी वह कई इवेंट्स में अपने रैप का टैलंट दिखा चुके हैं. वहीं यह पहली बार होगा जब अक्षय रैपर अवतार में नजर आएंगे. फिल्म की बात करें तो 'हाउसफुल 4' को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी. 

Saaho : सामने आया फिल्म का एक और पोस्टर, प्रभास-श्रद्धा दिखे रोमांटिक

सुष्मिता को Kiss करते नज़र आये बॉयफ्रेंड रोहमान, देखें तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -