लॉकडाउन में इस डॉगी से लोगों को सीखना चाहिए एक्सरसाइज

सोशल मीडिया पर एक बच्चे और डॉग का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके मन में यह ख्याल जरूर आएगा कि अब से मैं भी रोजाना यह एक्सरसाइज सुबह में जागने के बाद करूंगा. खासकर लॉकडाउन में आप इस एक्सरसाइज को जरूर अपना सकते है. इस वीडियो में साफ़ नजर रहा है कि एक डॉगी छोटे से बच्चे के पालने के सामने सोया हुआ है. जब सुबह होती है और वह बच्चा जगकर रोने लगता है तो डॉगी बच्चे के रोने की आवाज सुनकर जाग जाता है, लेकिन डॉगी उठने से पहले एक अद्भुत एक्सरसाइज करता है.

दरअसल इस एक्सरसाइज में डॉगी अपनी बॉडी को पीछे की ओर ले जाकर लंबा स्ट्रेच एक्सरसाइज करता है. इसके बाद वह डॉगी बच्चे के पास आता है और बच्चे को प्यार से चुप कराता है. एक बार जब बच्चा चुप हो जाता है तो डॉगी फिर अपनी जगह पर आकर बैठ जाता है. बता दें की इस वीडियो को Humor And Animals ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है- मुझे पसंद है, उसने शुरुआत में कैसे अपनी बॉडी को स्ट्रेच किया, जैसे कह रहा हो 'ओके' अब जादू दिखाने का वक्त है.

इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 35 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 5 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.  

इस देश की महिलाएं तलाक को मानती हैं 'कलंक'

इस शख्स के पियानो की धुन सुनते ही हाथी का आया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

कभी नहीं देखा होगा ऐसा अद्भुत नजारा, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आँखें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -