कभी नहीं देखा होगा ऐसा अद्भुत नजारा, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आँखें

लॉकडाउन के वजह से देशभर में सन्नाटा पसरा हुआ है. लॉकडाउन के इस दौर में लोग अपने घरों में कैद हैं और वन्य प्राणी सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर हो रहे हैं, जिनमें लॉकडाउन के चलते मानव जीवन और पर्यावरण पर पड़ने वाले प्रभाव को दिखाया जाता है.

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक मंदिर में शिव जी की प्रतिमा के ऊपर नागदेव फन फैलाकर विराजमान है. यह नाग लगभग 5 फुट लंबा हो सकता है. इस वीडियो को स्थानीय लोगों ने मोबाइल के जरिए रिकॉर्ड कर शेयर कीया है.

बता दें की इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जब स्वर्ग और पृथ्वी एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं तो ऐसा दुर्लभ नजारा देखने को मिलता है. मेरी ज़िंदगी में यह सबसे बड़ा पल है. सुशांत नंदा के इस वीडियो को अब तक 11 हजार लोग देख चुके हैं और लगभग 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं,  500 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.

अपने बीमार बच्चे को इस तरह से अस्पताल लेकर पहुंची ये बिल्ली

लॉकडाउन के बाद इस मगरमच्छ की तरह घरों से बाहर निकलेंगे लोग !

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर जब चार पुलिस वालों ने कंधे पर उठाकर किया डांस! यहाँ देखे वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -