जन्माष्टमी पर 'राधा कैसे न जले' गाने पर इस बच्ची ने किया धमाकेदार डांस
जन्माष्टमी पर 'राधा कैसे न जले' गाने पर इस बच्ची ने किया धमाकेदार डांस
Share:

दुनियाभर में बीते सोमवार को कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया गया। यह पर्व हर साल विष्णु भगवान के आठवें अवतार के जन्म दिवस के रूप में मनाया जाता है। आप सभी को बता दें कि इस दौरान भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को मनाने के लिए खासतौर पर तैयारियां की गई है। खासकर बच्चे इस त्योहार के लिए ज्यादा उत्साहित रहते हैं, क्योंकि उन्हें भगवान कृष्ण और राधा बनने का मौका जो मिलता है। इसी के साथ बच्चे कृष्ण को समर्पित गीतों पर डांस करते हैं और जश्न मनाते दिखाई देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tania & Sony (@tania_and_sony)

अब बीते कल भी ऐसा ही हुआ। इस समय सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह राधा बनकर लगान मूवी के गाने ‘राधा कैसे ना जले’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बच्ची लगान फिल्म के पॉपुलर गाने ‘राधा कैसे ना जले’ ना जले डांस करती हुई नजर आ रही है। जी दरअसल वह सॉन्ग में एक्ट्रेस की तरह तैयार हुई है और उसका लुक बड़ा प्यारा लग रहा है।

वह सिंपल मेकअप के साथ सिर पर चोली ओढ़े बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। इस वीडियो में पीछे टीवी पर गाना चल रहा है- 'राधा कैसे न जले'। अब इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ‘तानिया & सोनी’ नाम के पेज पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कई यूजर्स ऐसे हैं जो बच्ची के डांस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- “आपका डांस वाकई मनमोहक है”। वहीं दूसरे ने कहा- “यह कितना सुंदर है।”

देश में 3।70 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटों में 350 लोगों की गई जान

KBC में आकर फंसा रेलवे का अधिकारी, 3 साल तक के लिए लगी इंक्रीमेंट पर रोक

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले श्रीनाथ, कैसे बने भारत के सबसे सफल तेज़ गेंदबाज़ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -