KBC में आकर फंसा रेलवे का अधिकारी, 3 साल तक के लिए लगी इंक्रीमेंट पर रोक
KBC में आकर फंसा रेलवे का अधिकारी, 3 साल तक के लिए लगी इंक्रीमेंट पर रोक
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के समक्ष हॉट सीट पर बैठकर रेलवे अधिकारी देशबंधु पांडे बहुत खुश थे मगर घर लौटकर उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ेगा उन्हें इसका अनुमान नहीं था। राजस्थान के कोटा रेल मंडल के स्थानीय खरीद अनुभाग के कार्यालय अधीक्षक पद पर तैनात देशबंधु पांडे को रेलवे प्रशासन ने न केवल चार्जशीट सौंप दी है बल्कि 3 साल तक उनके इंक्रीमेंट पर भी पाबंदी लगा दी गई है। उन पर बगैर जानकारी दिए कार्यलय से गायब रहने तथा KBC में भाग लेने का आरोप लगा है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, चार्ज शीट में लिखा है कि बगैर अवकाश स्वीकृत कराए ही आप 9 से 13 अगस्त तक गायब रहे, आपका यह बर्ताव काम के प्रति लापरवाही दिखाता है। ऐसे में आप पर कार्रवाई की जानी चाहिए। बता दें कि देशबंधु ने KBC में 3 लाख 20 हज़ार रुपए की राशि भी जीती थी। हालांकि मुंबई से लौटते ही रेल प्रशासन ने उन्हें सख्त सजा दी है तथा उन्हें रे चार्जशीट थमा दी गई है तथा 3 वर्ष के लिए वेतन बढ़ोतरी पर भी पाबंदी लगा दी गई है। 

वही पांडे का यह एपिसोड 26 एवं 27 अगस्त को प्रसारित हुआ था तथा उन्होंने कुल 10 प्रश्नों के उत्तर ठीक दिए थे। रेलवे प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई के पश्चात् से फिलहाल देशबंधु ने कोई बयान नहीं दिया है। देशबंधु अपनी शादी की 25वीं वर्षगांठ पर KCB में पहुंचे थे। रेलवे प्रशासन की तरफ से इस प्रकार की कार्रवाई का कर्मचारी संगठनों ने विरोध किया है। वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के मंडल सचिव खालिद ने कहा है कि पांडे के साथ रेल प्रशासन ने ठीक नहीं किया है तथा इसके खिलाफ मुकदमा लड़ा जाएगा।

KBC-13: 7 करोड़ जीतने से महज एक कदम दूर हैं हिमानी बुंदेला, 15 साल की उम्र में ही चली गई थी दोनों आँखें

माँ बनने के बाद इस अदाकारा ने किया प्रेग्नेंसी और डिलीवरी में आई दिक्कतों का खुलासा

VIDEO: नागिन की इस अदाकारा ने किया राखी सावंत संग बीच सड़क पर डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -