इस नन्हे हाथी की मस्ती ने जीता लोगों का दिल, जमकर वायरल हुआ वीडियो
इस नन्हे हाथी की मस्ती ने जीता लोगों का दिल, जमकर वायरल हुआ वीडियो
Share:

केरल में हाल ही में एक गर्भवती हथिनी की मौत ने बहुत से लोगों को झकझोर कर रख दिया था. इस घटना के बाद से पूरा देश गुस्से में था. सोशल मीडिया पर हथिनी और उसके अजन्में बच्चे को न्याय दिलाने के लिए बहुत से लोगों ने आवाज उठाई और वीडियो,फोटोस वायरल किए गए. दरअसल, कुछ शरारती तत्वों ने हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिला दिए थे, जिसके वजह से उसकी जान चली गई. बहुत से कलाकारों ने अपने आर्ट पीस के जरिए उनका दर्द भी बयां किया. खैर, हाल ही एक ट्विटर यूजर ने हाथी के बच्चे का खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- कोई इन्हें नुकसान पहुंचाने के बारे में कैसे सोच लेता है?’

बता दें की यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इसमें एक नन्हा हाथी नजर आ रहा है. वह सड़क भरे पानी में दौड़ लगाकर का बचपन का सुख जी रहा है. किसी ने उसकी इस मौज को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो वायरल हो गया. और हां, इस नन्हे हाथी के आस-पास बड़े हाथी भी हैं।

लेकिन सब उसे मौज मारता देख रहे हैं. एक बात साफ है बच्चा चाहे इंसान को या फिर किसी जानवर का. उनकी अठखेलियां और शरारतें एक सी होती हैं. इस क्यूट वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक व्यूज और 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

उत्तर कोरिया में बने हुए है अजीबोगरीब कानून, जो लोगों को कर देते है हैरान

कभी नहीं देखा होगा मोर को बात करते हुए, यहां देखे दिल को छू जाने वाला वीडियो

जब ट्रेक्टर ने काटा अपना बर्थडे केक तो, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -