जब ट्रेक्टर ने काटा अपना बर्थडे केक तो, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

लानेदार उसको बोला जाता हैं जो घर में कुछ न कुछ लाता ही है. ट्रेक्टर किसान के घर में दाने लाता है, रोटी लाता है, खुशियां लाता है, तकदीर भी लाता है, हर साल का बजट लाता है, भैंसों के लिए चारा भी लाता है. इसलिए पंजाब में उसे लानेदार भी बोला जाता हैं. पंजाब के बारे में कहा जाता है कि यहां शौकिन लोग रहते हैं. जिन्हें गाड़ियां, जीपें, ट्रेक्टर, बुलैट से प्यार होता है. हालांकि ये प्यार वो ही लोग जानते हैं जिन्होंने कभी इनकी कद्र जानी है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ पंजाबी मुंडे अपने ट्रेक्टर का ही हैप्पी बर्थडे केक काट रहे हैं.

बता दें की Awesome Vids नाम के ट्विटर पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इसका कैप्शन लिखा है, ‘ट्रेक्टर का जन्मदिन मनाते हुए. ’ अब तक इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे.

दरअसल, इस वीडियो में नजर आ रहा है की ट्रेक्टर के लिफ्ट वाले हिस्से पर चाकू बांधा गया है. वीडियो में एक शख्स बोल रहा है ,’लानेदार साड्डा केक कटेगा हुन. चलो थले कर दो’ इसका मतलब है कि ट्रेक्टर हमारा केक काटेगा, अब इसे नीचे कर दो. फिर ट्रेक्टर का लिफ्ट वाला हिस्सा केक काट देता है. और सब बोलते हैं हैप्पी बड्डे टू यू. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. क्योंकि वो इसके साथ इमोशन जोड़कर देख रहे हैं.

इस शख्स के यहां नौ साल से लगातार बिना मंगाए पहुंच रहा है पिज्जा

ये दो महासागर इन कारणों की वजह से मिलकर भी नहीं मिल पाते

विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ गुजरात 10वीं बोर्ड वालों का रिजल्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -