कभी नहीं देखा होगा मोर को बात करते हुए, यहां देखे दिल को छू जाने वाला वीडियो

प्यार की नींव भरोसे पर टिकी हुई रहती है. अगर भरोसा टूटा तो रिश्ता भी बिखर जाता है. कहते हैं ना, हर रिश्ते की बुनियाद भरोसा और विश्वास ही होती है. अब इस मोर को ही देख लीजिए. कैसे एक इंसान की बात सुनने के साथ-साथ उन पर अमल भी करता नजर आ रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.   ये मामला सोशल मीडिया पर छा रहा है. इसमें एक शख्स मोर से बोलो बेटा कहता है, जिसके जवाब में मोर भी खूबसूरत प्रतिक्रिया देता है.

बता दें की इस बेहतरीन वीडियो को ट्विटर यूजर @skbishnoi164 ने शेयर किया है. वो कैप्शन में लिखते हैं, ‘राष्ट्रीय पक्षी मोर. गांवों में लोग किस तरह अपने बच्चे की तरह लालन पालन कर रहें ओर मोर अपने पितातुल्य साथी को मधुर ध्वनि के साथ बेटे जैसा प्यार देता हुआ. ’ इस वीडियो को अब तक 2 हजार से अधिक लाइक्स और 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस 45 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी खाट पर बैठा है. मोर भी साथ है. आस-पास गाय बंधी है. इस बीच शख्स मोर को हाथ से कुछ-कुछ खिला भी रहा है. वह उसे सहलाता है. दुलार करता है. आस-पास बैठे लोग गुजारिश करते हैं कि वो मोर से कुछ बुलवाएं. इस पर शख्स मोर से कहता है मोती बेटा बोलो फिर क्या मोर अपनी मधुर ध्वनि में गजब जवाब देता नजर आता है.

इस शख्स के यहां नौ साल से लगातार बिना मंगाए पहुंच रहा है पिज्जा

ये दो महासागर इन कारणों की वजह से मिलकर भी नहीं मिल पाते

विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ गुजरात 10वीं बोर्ड वालों का रिजल्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -