ऐश्वर्या से सीखें बच्चे का  खास ख्याल रखने के कुछ खास टिप्स
ऐश्वर्या से सीखें बच्चे का खास ख्याल रखने के कुछ खास टिप्स
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय को आप सभी जानते हैं. वो इतनी सुंदर हैं उतनी ही केयरिंग भी  हैं. आपने देखा ही होगा वो अपनी बेटी आराध्या का कितना ख्याल रखती हैं. वो अपनी बेटी की खास देखभाल हैं जो आप भी चाहेंगी. अगर आप भी चाहती हैं ऐसी ही टिप्स तो आइये हम आपको बता देते हैं ऐश की कुछ टिप्स.

* अधिकतर महिलाओं का सोचना है कि बेबी के बाद कॅरियर नहीं बन पता है, इसलिए वे कॅरियर पर ज्यादा ध्यान देती है. बेबी को आया के हाथ दे कर काम करने जाती है. लेकिन आप देख सकते है की ऐश्‍वर्या ने ऐसा कुछ भी नही किया. जब वह गर्भवती हुई तो कुछ साल तक उन्होने आराम किया और आपने बेबी पर ही पूरा ध्यान दिया. और जब बेबी बड़ी हो गई तब दुबारा से अपना कॅरियर शुरू कर दिया.  

* कहते हैं मां बनने के बाद महिला मोटी हो जाती है, लेकिन ये ज्यादा महत्वपूर्ण नही होता है क्योंकि ऐश्‍वर्या राय के मुताबिक सबसे पहले आपका पूरा ध्यान अपने बच्चे को देना चाहिए. क्योंकि आपका लुक और मोटापा बाद मे भी ध्यान दिया जा सकता है. 

* ऐश्‍वर्या का कहना है की बच्‍चे के आने से आपका कॅरियर समाप्त नहीं हो जाता है बस आप कुछ समय के लिए अपना टाइम अपने बच्चे को देते है ताकि बच्चे की परवरिश अच्छे से हो सके. फिर अपने कॅरियर की शुरुआत कर सकते है. 

* जैसा की आप जानते है मां बनने के बाद मोटापा आ ही जाता है तो जब आप स्वस्थ हो जाए तो आप अपने वजन पर ध्यान दे सकती हैं. ऐश्‍वर्या राय का कहना है कि मैंने सही टाइम पर अपना वजन कम करने मे ध्यान दिया ताकि मै भद्दी न दिखू इसलिए मैंने वर्कआउट और योगा साथ-साथ किया.  

क्या आपके भी घुटने और कोहनी हैं डार्क, तो इन उपाय से बनाएं उन्हें साफ़

पाचन क्रिया और आपके पेट को हमेशा स्वस्थ रखते हैं निम्बू और इलायची

नाखूनों के पीलेपन को ऐसे करें दूर, बना जायेंगे सुंदर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -