अंतरंग दृश्य नहीं बल्कि यह चिंता खाए जा रही थी चित्रांगदा को: नवाजुद्दीन
अंतरंग दृश्य नहीं बल्कि यह चिंता खाए जा रही थी चित्रांगदा को: नवाजुद्दीन
Share:

वैसे भी देखा जाए तो अभी हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में मीडिया से बातें करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' की पूर्व अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह पर लगने वाले आरोपों के बारे में सफाई देते हुए कहा है कि, 'अंतरंग दृश्यों की वजह से चित्रांगदा के फिल्म छोड़ने की बात सही नहीं है, क्योंकि उनके फिल्म छोड़ने से पहले ही हमारे अंतरंग सीन शूट हो चुके थे. असल में उन्हें स्क्रिप्ट को लेकर कुछ परेशानी थी, जिसके कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी.' अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज को फिल्म प्रमाणन अपीलीय अधिकरण (एफसीएटी) ने सिर्फ आठ ‘मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए’ कट के साथ फिल्म को मंजूरी दे दी है.

निर्देशक कुशान नंदी ने यह जानकारी दी. कुशान ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “पहलाज निहलानी द्वारा अंतिम बार रोके जाने के बावजूद एफसीएटी ने आठ स्वैच्छिक व मामूली कट के साथ बाबूमोशाय बंदूकबाज को मंजूरी प्रदान कर दी है. अभी हाल ही में मीडिया से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, चित्रागंदा ने फिल्‍म छोड़ने से पहले ही उनके साथ अतरंग सीन की शूटिंग कर ली थी. उन्‍हें स्क्रिप्‍ट में कुछ परेशानी थी जिसके कारण उन्‍होंने बीच में ही फिल्‍म छोड़ दी.

स्क्रिप्ट उन्हें कई महीने पहले मिल गयी थी अब वो आखिरी मौके पर उसमें फेर बदल चाहती थी ऐसा तो नामुमकिन था.' बता दें कि इससे पहले चित्रांगदा ने यह आरोप लगाया था कि उनसे कम कपड़ों में अंतरंग सीन शूट करने के लिए कहा जा रहा था, जिसके कारण उन्होंने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' बीच में ही छोड़ दी थी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -