जल्द कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं बाबूलाल गौर ? कहा- ऑफर पर विचार
जल्द कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं बाबूलाल गौर ? कहा- ऑफर पर विचार
Share:

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी की बड़े नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर के स्वर एक बार फिर बदले हैं और एक बार फिर उन्होंने भाजपा के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. उन्होंने भाजपा को चेताते हुए कहा है कि कांग्रेस के भोपाल संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए वे ऑफर पर विचार कर रहे हैं.  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि कांग्रेस के कई मंत्री उनसे भोपाल से चुनाव लड़ने का आग्रह कर चुके हैं, वे उस पर विचार कर रहे हैं. 

बाबूलाल गौर के इस बयान से एक बार फिर चर्चा तेज हो चुकी है, कि वे जल्द ही कांग्रेस का दमन थाम सकते हैं. आपको यह इस बात से भी अवगत करा दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस की दिग्गज नेताओं में शुमार दिग्विजय सिंह ने पिछले दिनों बाबू लाल गौर से मुलाकात कर कांग्रेस से चुनाव लड़ने का आग्रह किया था, तह उसके बाद भाजपा के नेताओं से मुलाकात के बाद गौर ने कांग्रेस के ऑफर को ठुकरा दिया था. लेकिन एक बार फिर यह मामल उछला है.

अब एक बार फिर गौर ने  कांग्रेस के ऑफर का जिक्र कर सियासत गर्मा दी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जल्द कांग्रेस में आएँगे. गौर ने कहा, "पिछले 15 दिन में कई मंत्री घर आ चुके हैं, कई से मुलाकात भी हो चुकी है, कांग्रेस की ओर से ऑफर भी आ चुके हैं, उनके ऑफर पर विचार-मंथन किया जाना ही. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी भाजपा भी तो टिकट देने पर विचार कर सकती है. 

तमिलनाडु में मिलकर चुनाव लड़ेगी अन्नाद्रमुक और बीजेपी

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया भयावह

महबूबा ने फिर अलापा पाक राग, कहा इमरान को दे दें एक और मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -