तमिलनाडु में मिलकर चुनाव लड़ेगी अन्नाद्रमुक और बीजेपी

चेन्नई : प्रदेश में सरकार चला रही अन्नाद्रमुक और बीजेपी के बीच अगले लोकसभा चुनावों के लिए मंगलवार को गठबंधन हो गया. गठबंधन के तहत बीजेपी राज्य की पांच सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. AIADMK के संयोजक और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने महागठबंधन की घोषणा की. गोयल तमिलनाडु के लिए बीजेपी के प्रभारी हैं.

दो दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंचे सऊदी प्रिंस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

सभी सीटों पर जीतेगी पार्टी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों दलों के बीच दूसरे और अंतिम दौर की चर्चा के बाद यह घोषणा की गई. चर्चा में मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी भी शामिल थे. इससे पहले AIADMK ने PMK के साथ समझौता किया, जिसके तहत वेन्नियार की पार्टी को 40 में से सात सीटें दी गईं. केंद्र शासित क्षेत्र पुडुचेरी की सीट भी पीएमके के हिस्से में गई है. वही इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने विश्वास व्यक्त किया कि यह गठबंधन पुडुचेरी समेत सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगा, जो आदरणीय दिवंगत जयललिता जी को श्रद्धांजलि होगी.

27 फरवरी को अमेठी जाएंगे पीएम मोदी, देंगे कई महत्वपूर्ण सौंगाते

वह बोले गोयल और पनीरसेल्वम 

कार्यक्रम के बाद पियूष गोयल ने पत्रकारों से चर्चा में कहा, ‘ मैं इस बात से काफी खुश हूं कि अन्नाद्रमुक और बीजेपी के बीच चर्चा काफी सार्थक रही और हमने तमिलनाडु और पुडुचेरी में संसदीय चुनाव साथ लड़ने पर सहमति व्यक्त की है. इसके साथ ही हम विधानसभा की 21 सीटों पर उपचुनाव भी साथ लड़ेंगे. वही पनीरसेल्वम ने कहा,‘ यह निर्णय किया गया कि तमिलनाडु और पुडुचेरी में लोकसभा चुनाव गठबंधन के तहत लड़ा जायेगा और गठबंधन विजयी होगा. मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बीजेपी को चुनावी समझौते के तहत पांच सीटें दी गई हैं.

सड़क दुर्घटना देखने फोरलेन पर खड़े हुए युवकों को ट्रक ने रौंदा

Maruti Suzuki मचा रही धूम, इन गाड़ियों पर मिल रहा 1 लाख रु का डिस्काउंट

पीएम मोदी ने किया वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने वाले कर्मचारीयों की मेहनत को नमन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -