मोदी ने बाबुल की शादी की महफिल सजाई.....
मोदी ने बाबुल की शादी की महफिल सजाई.....
Share:

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में मिनिस्टर ऑफ स्टेट और बंगाल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार को दिल्ली की रहने वाली एयर होस्टेस रचना शर्मा से शादी कर ली। 47 साल के बाबुल का वेडिंग रिसेप्शन यहां अशोका होटल में हुआ। देर रात नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह और अमित शाह पहुंचे। मोदी सरकार के कई मंत्री रिसेप्शन में शामिल हुए। इस शादी में पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे।

इनके अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और पीएमओ में मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी शिरकत किया। सुप्रियो की दूसरी शादी का गवाह बनने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, शशि थरुर, सिंगर शान व अनु मल्लिक समेत कई नामी हस्तियां पहुंची।

दोनों की पहली मुलाकात भी फ्लाइट में ही हुई थी। दूसरी बार शादी कर रहे सुप्रियो की एक बेटी भी है। 1995 में उन्होने रिया से शादी की थी, जिससे 2006 में तलाक हो गया था। सुप्रियो को 2014 लोकसभा का टिकट भी फ्लाइट की एक घटना ने ही दिलवाया था। सुप्रियो और योग गुरु बाबा रामदेव एक साथ हवाई सफर कर रहे थे। तभी दोनों के बीच कुछ बात हुई और सुप्रियो का टिकट फाइनल हो गया।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -