आज बाबुल की बुलबुल बन जाएगी रचना....
आज बाबुल की बुलबुल बन जाएगी रचना....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे पता चला था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने सगाई कर ली थी व बता दे कि सिंगर और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो 9 अगस्त को अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं। वह अपने प्यार रचना शर्मा से शादी करने जा रहे हैं। बता दे कि रचना दिल्ली में रहती हैं और उनका परिवार दो साल से पश्चिम बंगाल में रह रहा है। दोनों की शादी दिल्ली में हो रही है।

सादगी पसंद बाबुल सुप्रियो अपनी शादी को काफी सिंपल रखना चाहते हैं। यहां तक कि मेहमानों के लिए भी उन्होंने किसी वीवीआईपी ट्रीटमेंट का कोई इंतजाम नहीं किया है। अपने मेहमानों के लिए बाबुल ने बंग भवन में बुकिंग करवाई है। लेकिन ये बुकिंग भी उनके लिए कोई आसान नहीं रही। इससे अलग अगर वो किसी फाइव स्टार होटल में कमरे बुक करवाते तो शायद दिक्कत ना होती। लेकिन बंग भवन में कमरे बुक करवाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। बाबुल को वहां 14 कमरों की जरूरत थी।

लेकिन जब इसके लिए बात की गई तो पता चला कि 14 कमरे एक साथ किसी एक एमपी के नाम पर बुक नहीं कराए जा सकते। ये सुनकर बाबुल थोड़े परेशान हो गए थे। मुश्किल हल ना होती देख बाबुल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मदद के लिए एक मैसेज किया। बाबुल ने रिक्वेस्ट की थी कि वे उनके लिए 14 कमरे बुक करवा दें, जिसका बिल वो भर देंगे। मैसेज मिलते ही ममता ने बिना देर किए उन्हें फोन कर कहा, आपके लिए 14 कमरे बुक हो जाएंगे और आपको इसके लिए बिल नहीं देना होगा, इसे आप मेरी तरफ से शादी का गिफ्ट समझिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -