गिरफ्तार हुई बबली देवी, शराब कांड की थी आरोपी
गिरफ्तार हुई बबली देवी, शराब कांड की थी आरोपी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस ने हरिद्वार के शिवनगर ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान बनने के पश्चात् शराब कांड की अपराधी बबली देवी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बबली देवी को अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है। जबकि अभी तक शराब कांड का एक अपराधी फरार है। पुलिस उसकी खोज में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। IPS रेखा यादव के नेतृत्व में गठित SIT शराब कांड की तहकीकात कर रही है। 11 सितंबर को एसएसपी डॉ योगेन्द्र सिंह रावत ने पथरी थाने में शराब कांड का खुलासा किया था। 

मुकदमे में बिजेंद्र व उसकी बीवी बबली तथा उसके भाई नरेश को अपराधी बनाया है। पुलिस मुख्य अपराधी बिजेंद्र को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उसके बाद से दोनों अपराधी बबली व नरेश फरार चल रहे थे। बुधवार को अपराधी बबली देवी ग्राम प्रधान निर्वाचित हुई थी। गुरुवार को बबली जैसे ही गांव फूलगढ़ में पहुंची। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पवन डिमरी ने बताया कि शराब कांड की फरार अपराधी बबली देवी को गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश किया जा रहा है। फरार नरेश की तलाश में संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

मतगणना में बबली ने अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार स्वाति से जीत दर्ज की। बबली को 855 और प्रतिद्वंद्वी स्वाती को 848 मत मिले किन्तु स्वाति ने री-काउंटिंग की अपील की। इस पर प्रशासन ने दोबारा मतगणना कराई। री-काउंटिंग में बबली को 859 वोट प्राप्त हुए, जबकि प्रतिद्वंद्वी स्वाती को 858 वोट मिले। बबली एक वोट से स्वाति को हराकर जीत गई। 

टीचर ने की छात्र की इतनी बेरहमी से पिटाई, हुई दर्दनाक मौत

सपा का नाम सुनते ही भड़क गए अखिलेश के चाचा शिवपाल, बोले- उनके बारे में हमसे न पूछो

PFI पर अब चला केरल हाई कोर्ट का डंडा, 2 हफ्ते में भरना होंगे 5 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -