दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर
दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर
Share:

रेसलर बबीता फोगाट ने बीते कल बेटे को जन्म दिया है। जी दरअसल बबीता ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो आप सभी देख सकते हैं। इसमें वह अपने पति विवेक सुहाग और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। वैसे अपने ट्विटर अकॉउंट पर फोटो शेयर करते हुए बबीता ने कैप्शन में लिखा है- 'हमारे बेटे से मिलिए, सपनों में विश्वास करिए, ये पूरे होते हैं। हमारे पूरे हुए हैं, नीले कपड़ो में देखिए।' वैसे बबिता दंगल गर्ल के नाम से मशहूर हैं। वह हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बलाली गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने एक दिसंबर 2019 को भारत केसरी रह चुके पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी की थी।

बीते कल ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पिता बने हैं। जी हाँ, उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। अब बात करें बबीता फोगाट के बारे में तो उन्होंने बीते दिनों ही कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया था। बीते दिनों बबीता फोगाट ने कहा था, 'अब लगता है किसान आंदोलन को टुकड़े-टुकड़े गैंग ने हाइजैक कर लिया है। किसान वापस लौट आएं क्योंकि पीएम मोदी कभी किसानों का हक नहीं मरने देंगे। कांग्रेसी और वामपंथी लोग किसान का भला कभी नहीं कर सकते।' जैसे ही उनका यह ट्वीट आया था वैसे ही उनकी चचेरी बहन विनेश फोगाट ने उन पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था, 'एक खिलाड़ी हमेशा एक खिलाड़ी ही रहता है चाहे वो किसी भी फील्ड में चला जाए। मेरा खिलाड़ियों, विशेषकर हरियाणा के खिलाडियों से अनुरोध है। राजनीति करना अच्छी बात है, लेकिन जैसा कि आपने अपने खेल से देश, प्रदेश, समाज और अपने परिवार का नाम हमेशा ऊंचा किया है। उसी मान और सम्मान को बनाए रखें, राजनीति में भी। उन लोगों की भावनाओं को कुछ तुच्छ बातें बोलकर आहत न करें जो खेलों के मैदान में एक खिलाड़ी को बनाने में हमेशा योगदान देते हैं।'

आज है स्वामी विवेकानंद की जयंती, पढ़िए उनके अनमोल विचार

पुणे अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट तक पहुंचे कोरोना वैक्‍सीन के तीन ट्रक, 8 फ्लाइट्स से पहुंचेगी देश के 13 हिस्सों में

भेल ने NALCO से Rs450-Cr ऑर्डर किया हासिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -