मशहूर बाबा की भविष्यवाणी, 2016 तक यूरोप में घुस जायेगा ISIS
मशहूर बाबा की भविष्यवाणी, 2016 तक यूरोप में घुस जायेगा ISIS
Share:

वॉशिंगटन: खबर है की मशहूर बाबा वेंगा जो की बुलगैरिया की नेत्रहीन भविष्य वक्ता है, जिनकी मृत्यु 85 वर्ष की आयु में सन 1996 में हो चुकी है. अगर उनकी भविष्य वाणी सच हुई तो 2016 तक यूरोप में इस्लामी आतंकवादी घुस जायेंगे। बता दे की नेत्रहीन भविष्य वक्ता बाबा वेंगा की तकरीबन 85 फीसदी से अधिक कही गई भविष्यवाणियां पूरी तरह से सच हुई हैं। उनकी इस भविष्यवाणी के बाद उनको मानने वाले लोगो को खौफ सताने लगा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मशहूर बुलगैरिया की नेत्रहीन भविष्य वक्ता बाबा वेंगा ने ही पूर्व में ग्रेट मुस्लिम वॉर की भविष्यवाणी को दोहराया था.

इस दौरान मशहूर बुलगैरिया की नेत्रहीन भविष्य वक्ता बाबा वेंगा ने कहा था की 2010 में अरब की धरती से यह ग्रेट मुस्लिम वॉर प्रारंभ होने वाला है. इस दौरान नेत्रहीन भविष्य वक्ता बाबा वेंगा ने आगे कहा की सीरिया में लड़ा जायेगा और इसका अंत खिलाफत की स्थापना के साथ 2043 में रोम में होगा. बता दे की मशहूर बुलगैरिया की नेत्रहीन भविष्य वक्ता बाबा वेंगा ने 1950 में ही दुनिया को ग्लोबल वॉरमिंग की चेतावनी दी थी.

आपको बता दे की बाबा वेंगा ने अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेड टॉवर पर हुए आतंकी हमले की भी भविष्यवाणी की थी. जो की सच हो चुकी है. जानकारों का कहना है की अगर वेंगा की यह भविष्यवाणी सच होती है तो यूरोप के देशों के लिए आने वाले कई दशक परेशानी भरे हो सकते हैं।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -