बार-बार हो जाती थी बहु की तबीयत खराब, बाबा के पास ले गई सास और फिर...
बार-बार हो जाती थी बहु की तबीयत खराब, बाबा के पास ले गई सास और फिर...
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह झारखंड के धनबाद जिले का है जहाँ एक आश्रम में नव विवाहिता के साथ बाबा ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में आरोपी बाबा को पुलिस ने गरिफ्तार किया है और पीड़िता का मेडिकल चेक करवाने के लिए भेजा जा चुका है. इस मामले में बात करते हुए बताया जा रहा है कि ''धनबाद के कालूबथानओपी क्षेत्र के सालुकचपड़ा गांव स्थित लाल बाबा आश्रम के भारत आचार्य उर्फ भारू बाबा (50) पर गांव की एक दलित नवविवाहिता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है.''

वहीं पीड़िता ने इस बारे में पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ''इलाज के लिए वह आश्रम गई थी, जहां बाबा ने उससे दुष्कर्म किया.'' वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. खबरों के अनुसार पीएमसीएच में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है और बताया गया है कि ''पीड़िता का विवाह दो माह पूर्व ही हुआ है. दो सितबंर की रात तबीयत खराब रहने पर पति, सास और ससुर उसे लेकर बाबा के आश्रम में गए थे.

पीड़िता का आरोप है कि इलाज के लिए बाबा उसे अकेले में ले गए और जोर-जबर्दस्ती की. भय व लोकलाज से पीड़िता चुप रही. वह गुमसुम रहने लगी. बीते शनिवार को जब परिजनों ने गुमसुम रहने की वजह पूछी तो महिला ने बाबा की करतूत परिजनों को बता दी. इसके बाद शनिवार की रात को पुलिस से लिखित शिकायत की गई.'' इस मामले में अब पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

पति के सामने ही 4 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर मार दी गोली

70 साल की बूढ़ी औरत को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

प्रेमी-प्रेमिका ने की आत्महत्या, पंखे से लटककर दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -