बाबा रामदेव की इस कंपनी के शेयर हुए धड़ाम, एक झटके में इतना गिरा भाव
बाबा रामदेव की इस कंपनी के शेयर हुए धड़ाम, एक झटके में इतना गिरा भाव
Share:

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी रुचि सोया के शेयर (Ruchi Soya Share Price) सोमवार को शुरुआती कारोबार में 17 फीसदी तक टूट गए. कंपनी द्वारा FPO का प्राइस बैंड निर्धारित किए जाने के बाद कंपनी के शेयर में इतनी भारी गिरावट देखने को मिली है. कंपनी ने आगामी फॉलो-ऑन ऑफर (FPO) के लिए 615-650 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड निर्धारित किया है.

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर गुरुवार को कंपनी का स्टॉक 1,004.45 रुपये के स्तर पर जाकर ठहरा था. जिसके बाद सोमवार को शुरुआती कारोबार में कंपनी का स्टॉक 17.27 फीसदी की गिरावट के साथ 831 रुपये पर खुला. हालांकि, बाद में इसमें मामूली सुधार देखने को मिला. सुबह 09:41 बजे BSE पर रुचि सोया के शेयर का भाव 11.53 फीसदी टूटकर 888.60 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहा था. बता दें कि रूचि सोया के शेयर में इस साल से अब तक 4.13 फीसदी का उछाल देखने को मिला है. वहीं, एक साल में इस स्टॉक में 33.59 फीसदी की मजबूती आ चुकी है.

हालांकि, शेयरों में आई हालिया गिरावट से BSE पर कंपनी का मार्केट कैप घटकर 26,235 करोड़ रुपये पर आ गया है . यह स्टॉक नौ जून, 2021 को 1,377 रुपये तक चढ़ गया था. यह इस स्टॉक का 52 सप्ताह का उच्च स्तर है. दूसरी ओर, 22 अप्रैल, 2021 को यह स्टॉक लुढ़ककर 619 रुपये तक आ गया था. यह इस स्टॉक का 52 वीक का लो है.

जल्द पड़ने वाली है महंगाई की सबसे बड़ी मार, डाबर-पार्ले भी बढ़ाने वाले हैं दाम!

केटीआर के नेतृत्व वाला तेलंगाना इन्वेस्टमेंट पैनल, निवेश आकर्षित करने के लिए अमेरिका रवाना

18 और 19 मार्च दो दिन है होली.., जानें आपके राज्य में कब रहेगी बैंकों की छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -